Ind vs Nz Test: न्यूजीलैंड को लगा झटका, टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

Ind vs Nz Test Match Update: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। जिसका पहला टेस्ट कल यानी 16 अक्टूबर से बेंगलुरु में खेला जाना है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-15 14:34 IST

Ind vs Nz Test, Ben Sears, Ind vs Nz test series match 2024, Cricket, Sports 

Ind vs Nz Test Match Update: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। जिसका पहला टेस्ट कल यानी 16 अक्टूबर से बेंगलुरु में खेला जाना है। इस मुकाबले से एक दिन पहले ही न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। कीवी टीम के तेज गेंदबाज बेन सियर्स टीम से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद कीवी टीम की परेशानी बढ़ गई है।

Ind vs Nz Test से बेन सियर्स बाहर 

दरअसल भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट 16 अक्टूबर, बुधवार से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले से एक दिन पहले ही न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज बेन सियर्स टीम से बाहर हो गए हैं। इंजरी के कारण सियर्स को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है। बता दें कि, न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बेन सियर्स को लेकर ये अपडेट दिया है, जिसमें बताया गया है कि, श्रीलंका में हालिया टेस्ट सीरीज के दौरान प्रैक्टिस में सियर्स को बाएं घुटने में दर्द का एहसास हुआ था। जिसके बाद पिछले हफ्ते न्यूजीलैंड में उनका स्कैन कराया गया। जिसके कारण बेन की इंडिया जाने में देरी हुई। वहीं स्कैन में इंजरी का पता लगने के बाद बेन के जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई गई थी हालांकि ऐसा हुआ नहीं और मेडिकल सलाह के बाद बेन को सीरीज से बाहर कर दिया गया है। 


अब बेन सियर्स की जगह टीम में जैकब डफी को रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है। जैकब ने न्यूजीलैंड के लिए वनडे और टी20 इंटरनेशनल खेले हैं, लेकिन उन्होंने अब तक टेस्ट में डेब्यू नहीं किया है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि, भारत दौरे पर जैकब डफी टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि, जैकब के लिए ये टेस्ट सीरीज कैसी गुजरती है। जैकब डफी ने 100 से ज्यादा फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं। 

Tags:    

Similar News