पाकिस्तान खिलाफ महामुकाबले से पहले टीम इंडिया का ट्रेनिंग सेशन, रोहित शर्मा ने नेट्स पर बहाया पसीना

IND Vs PAK T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का पहला मुकाबला रविवार (23 अक्तूबर) को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। इस महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों का शुक्रवार को पहला ट्रेनिंग सेशन हुआ। इसमें टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने नेट्स पर पसीना बहाया।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-10-21 05:49 GMT

IND Vs PAK T20 World Cup

IND Vs PAK T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का पहला मुकाबला रविवार (23 अक्तूबर) को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। इस महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों का शुक्रवार को पहला ट्रेनिंग सेशन हुआ। इसमें टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने नेट्स पर पसीना बहाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी नेट्स में कई दमदार शॉट लगाए। इससे पहले गुरुवार देर शाम टीम इंडिया ब्रिस्बेन से मेलबर्न पहुंची थी। बता दें इस मैच पर भारी बारिश का खतरा बना हुआ है। ऐसे में प्रैक्टिस सेशन के दौरान बारिश ने लाज रख दी।

रोहित का वीडियो देख अफरीदी की बढ़ जाएगी चिंता:

पिछले विश्वकप में रोहित शर्मा को शाहीन अफरीदी ने पहले ही ओवर में बोल्ड कर दिया था। लेकिन इस बार रोहित शर्मा इसके लिए ख़ास रणनीति बना रहे हैं। नेट्स पर प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा ने बाएं हाथ के गेंदबाज का सामना किया। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में रोहित शर्मा को शुरुआती ओवरों में शाहीन अफरीदी का सामना करना है। इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने बाएं हाथ के गेंदबाज खिलाफ स्पेशल थ्रो-डाउन सेशन रखा।

आसमान में दिखाई दे रहे घने बादल:

बता दें बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर की। इस फोटो में सबसे अधिक चिंता की बार जो नज़र आई वो आसमान पर छाए घने बादल थे। मेलबर्न में अगले कुछ दिनों तक झमाझम बारिश का अनुमान है। बारिश का भारत-पाकिस्तान खेल पर भी दिख सकता है। इसके अलावा भारतीय खिलाड़ी ग्राउंड में घूमते दिखाई दे रहे थे। ब्रिस्बेन में भारत का दूसरा प्रैक्टिस मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ बारिश के कारण धुल गया था। अब क्रिकेट फैंस भारत-पाकिस्तान के मैच वाले दिन बारिश ना होने की दुआ कर रहे हैं।

क्रिकेट मैदान पर असली जंग भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में देखी जाती है। जब भी इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला होता है तो उसमें रोमांच भरपूर देखने को मिलता है। अब एक बार फिर टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होने जा रहे हैं। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाएगा। टी20 वर्ल्ड कप मैचों में टीम इंडिया का पलड़ा हमेशा पाकिस्तान से भारी रहा है।

Tags:    

Similar News