IND vs SL: ईशान किशन अस्पताल में कराए गए भर्ती, मैच के दौरान सिर पर लगी थी चोट

IND vs SL 2nd T20: भारत और श्रीलंका के बीच खेले दूसरे मैच में ईशान किशन के सिर पर तेज रफ्तार गेंद लग गई, जिससे वह चोटिल हो गए और हेलमेट उतारकर वही बैठ गए थे।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2022-02-27 04:05 GMT

ईशान किशन (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

IND vs SL 2nd T20: धर्मशाला में श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के खिलाफ खेले गए टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया (Team India) ने शानदार जीत हासिल की है। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और जडेजा (Ravindra Jadeja) की तूफानी पारी के जरिए भारतीय टीम ने श्रीलंका को हरा टी-20 सीरीज पर अजेय बढ़त बना ली है। हालांकि इस मैच में टीम के युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) चोटिल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह दूसरे मैच में कुछ कमाल नहीं कर पाए। ईशान 15 रन बना आउट हो गए थे। 

भारत और श्रीलंका के बीच खेले दूसरे मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) के सिर पर तेज रफ्तार गेंद लग गई, जिससे वह चोटिल हो गए और हेलमेट उतारकर वही बैठ गए थे। ईशान को चोट लगने के बाद सभी बेहद चिंतित हो गए थे। फिजियो ने मैदान पर उनकी जांच की थी और इसके बाद ईशान ने बल्लेबाजी करनी जारी रखी, लेकिन इस मैच में वह अपना कमाल नहीं दिखा पाए और खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दिया। 

बता दें कि जब श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरू कुमार (Lahiru Kumara) ओवर करा रहे थे तो 3.2 ओवर में लाहिरू ने 146 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से एक तेज बाउंसर फेंकी, जो ईशान किशन के सिर पर जा लगी। मैच खत्म होने के बाद ईशान को कांगड़ा के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां पर स्‍कैन होने के बाद अब उन्‍हें एहतियात के तौर पर नॉर्मल वार्ड में भर्ती कराया गया है। 

भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया

शनिवार को तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया, जिसमें भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में श्रेयस अय्यर और और रवींद्र जडेजा ने शानदार पारी खेली। श्रेय्यस ने अर्धशतक पूरे करते हुए 74 रन बनाए, जबकि रवींद्र जडेजा ने 45 रन जोड़ टीम की जीत दिलाई। इस दौरान अय्यर 'मैन ऑफ द मैच' चुने गए। शुरुआती ओवर में भारत की थोड़ी ढीली शुरुआत हुई, लेकिन इसके बाद बल्लेबाजों ने कमान संभालते हुए टीम को जीत दिलाई। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। 

Tags:    

Similar News