IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज में वो 5 खिलाड़ी जिन पर होंगी सबसे ज्यादा नजरें

IND vs SL: 3 मैचों की इस टी20 सीरीज में दोनों ही टीमों के कईं स्टार खिलाड़ी शामिल हैं, जिसमें से वो 5 खिलाड़ी जिन पर फैंस की नजरें होंगी।

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-07-25 06:01 GMT

IND vs SL (Source_Social Media)

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत होने वाली है। टीम इंडिया श्रीलंका के दौरे पर पहुंच चुकी है और दोनों ही टीमों के बीच दौरे की शुरुआत 27 जुलाई से 3 मैचों की टी20 सीरीज के साथ होगी। इस सीरीज के लिए दोनों ही टीमें तैयार हैं और अपना पूरा जोर लगाने को देख रही है। टी20 सीरीज में भारतीय टीम सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में उतरेगी, तो वहीं श्रीलंका की कमान चरिथ असालंका के हाथ में होगी।

भारत और श्रीलंका के बीच इस टी20 सीरीज के सभी मैच पल्लेकेले में खेले जाएंगे। जहां सीरीज का दूसरा मैच अगले ही दिन यानी 28 जुलाई को खेला जाएगा। तो वहीं सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 30 जुलाई को होगा। इस टी20 सीरीज में दोनों ही टीमों के खिलाड़ी अपना दमखम दिखा सकते हैं। तो चलिए देखते हैं वो 5 खिलाड़ी जिन पर होंगी इस पूरी टी20 सीरीज में नजरें

सूर्यकुमार यादव

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव के हाथों में कमान है। टीम के कप्तान सूर्या इस सीरीज में अपने प्रदर्शन से दम दिखाने को तैयार हैं। सूर्या यहां पर टीम इंडिया की फुल टाइम टी20 कप्तानी को देख रहे हैं, ऐसे में उनके प्रदर्शन पर फैंस की खास नजरें बनी रहेंगी।

कुसल मेंडिस

श्रीलंका की टीम में इस वक्त सबसे बढ़िया बल्लेबाजों मे से एक कुसल मेंडिस पर भी इस सीरीज में खास नजरें होंगी। कुसल मेंडिस पिछले कुछ समय से अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में श्रीलंका की टीम और उनके फैंस को इस सीरीज में उनसे काफी उम्मीदें हैं।

यशस्वी जायसवाल

टीम इंडिया के युवा स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने बहुत कम वक्त में एक खास नाम कर लिया है। यशस्वी जायसवाल लगातार अपनी आक्रमक बल्लेबाजी से प्रभाव छोड़ रहे हैं और अब वो टीम के लिए बहुत ही उपयोगी बन चुके हैं। यशस्वी जायसवाल से श्रीलंका के खिलाफ इस टी20 सीरीज में भी काफी आस है, जहां वो अपने से की गई उम्मीदों को नहीं तोड़ना चाहेंगे।

चरिथ असालंका

श्रीलंका ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में बड़ा बदलाव करते हुए कप्तानी चरिथ असालंका को सौंपी है। श्रीलंका के लिए मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज चरिथ असालंका अब कप्तानी की जिम्मेदारी के साथ इस सीरीज में खेलने को तैयार हैं। उनसे सीरीज में श्रीलंका के फैंस को बहुत उम्मीदें रहने वाली है।

अक्षर पटेल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल वर्ल्ड कप के बाद एक बार फिर से खेलने को तैयार हैं। इस ऑलराउंडर खिलाड़ी का टी20 वर्ल्ड कप में काफी शानदार प्रदर्शन रहा था, और वो अब श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में उतरने के लिए तैयार हैं। अक्षर पटेल पर इस सीरीज में फैंस की खास नजरें होंगी।

Tags:    

Similar News