OMG! BCCI ने टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को न लेकर अपना ही किया नुकसान, लंबे छक्के लगाने में युवराज जैसा एक्सपर्ट

India vs West Indies Update:बिज़ी शेड्यूल के साथ बीसीसीआई को भी टीम को मैनेज करने का एक कठिन टास्क बना हुआ हैं। बीसीसीआई (BCCI) को प्लेयर्स के वर्क स्ट्रेस को काम करने पर पूरा ध्यान देते हुए इन सारे मैच के शेड्यूल को मैनेज करना है।

Update: 2023-06-30 13:16 GMT
India vs West Indies Update (Pic Credit - Getty Images)

India vs West Indies Update: भारतीय क्रिकेट टीम इस साल वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मैच अपने ही जमीन पर खेलने वाली है। हालांकि इसके पहले भी भारतीय क्रिकेट टीम का शेड्यूल लगातार मैच से व्यस्त है। पहले जुलाई के महीने में भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज का दौरा करना है। इसके बाद आयरलैंड का छोटा सा दौरा होगा जिसके बाद फिर अगस्त के अंत से पूरा सितंबर महीने तक एशिया कप का मैच चलने वाला है। इसके तुरंत बाद भारतीय क्रिकेट टीम को 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप खेलना हैं। वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले 1 हफ़्ते तक प्रैक्टिस मैच भी खेला जाएगा।

इस समय कई इंपोर्टेंट टूर्नामेंट लगातार चलने वाले है। जिस कारण टीम इंडिया का शेड्यूल काफी व्यस्त रहने वाला है। बिज़ी शेड्यूल के साथ बीसीसीआई को भी टीम को मैनेज करने का एक कठिन टास्क बना हुआ हैं। बीसीसीआई (BCCI) को प्लेयर्स के वर्क स्ट्रेस को काम करने पर पूरा ध्यान देते हुए इन सारे मैच के शेड्यूल को मैनेज करना है। आपको बता दें टीम इंडिया के ऐसे भी खिलाड़ी है जो अच्छा खेलने के बाद भी टीम में इस बार खेलने की राह थोड़ी कठिन क्योंकि अभी तक इस खिलाड़ी को नजरंदाज किया जा रहा है।

छक्के लगाने में दिखता है युवराज सिंह का झलक,

हम कोलकाता नाइट राइडर्स के तरफ से जोरदार प्रर्दशन मैच में देने वाले रिंकू सिंह की बात कर रहे है। जिनको लेकर यह उम्मीद जताया जा रहा था कि यह खिलाड़ी टीम इंडिया की जर्सी में वेस्ट इंडीज़ के दौरे पर दिख सकता है पर ऐसा नहीं हुआ।

आईपीएल2023 के सीजन में कोलकाता के तरफ से शानदार बल्लेबाजी कर अपना नाम चर्चे में रहने वाले खिलाड़ी रिंकू सिंह हैं। जिनके सिलेक्शन को लेकर उम्मीद लगाई जा रही थी कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुना जा सकता है पर ऐसा हुआ नहीं। आपको बता दें कि इस प्लेयर ने आईपीएल के कई मैच में विनिंग पारी खेलकर अपने काबिलियत से टीम को जीत दिलाया है। जिससे खुद को साबित भी किया है कि वह टीम में एक लंबी पारी खेलने वाले खिलाड़ी है। यह सब देखने के बाद भी बीसीसीआई ने रिंकू सिंह को टीम में जगह नहीं दिया रिंकू सिंह नजर अंदाज किया गया है।

World Cup 2023 जिताने का है क्षमता

रिंकू सिंह जैसे बल्लेबाजी करते हैं, उनके खेल के प्रर्दशन में युवराज सिंह की झलक देखने को मिलती है। जब से आईपीएल में कोलकाता के लिए रिंकू सिंह ने 5 गेंदों में 5 छक्के लगाए हैं तब से हर क्रिकेट फैंस उनका दारोमदार हो चुका है। वहीं दूसरी ओर रिंकू सिंह के बल्लेबाजी का एवरेज भी युवराज सिंह के स्कोर के आसपास ही दिखता है जिस कारण इस खिलाड़ी में अक्सर युवराज सिंह की छवि देख उनसे तुलना की जाती है।

Tags:    

Similar News