मुंबई-चेन्नई के बीच IPL मैच: नहीं होगा सामना, ये है वजह..

IPL 2020  शुरू होने में ज्यादा दिन नहीं रह गए हैं। लेकिन कई खिलाड़ियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया हैं। CSK के 13 सदस्य कोरोना संक्रमण हो चुका है, जिसके बाद पूरी टीम को 1 सितंबर तक के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है।

Update: 2020-08-31 14:40 GMT
मुंबई-CSK के बीच IPL मैच (file photo )

IPL 2020 शुरू होने में ज्यादा दिन नहीं रह गए हैं। लेकिन कई खिलाड़ियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया हैं। CSK के 13 सदस्य कोरोना संक्रमण हो चुका है, जिसके बाद पूरी टीम को 1 सितंबर तक के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है।

वही मुंबई इंडियंस समेत कई टीमों ने अपनी प्रक्टिक शुरू कर दी हैं। विराट कोहली भी प्रक्टिक करते नज़र आए। पहले लग रहा था कि IPL 2020 में पहला मैच CSK और मुंबई इंडियंस के बीच होगा लेकिन ये मैच मुंबई और आरसीबी के बीच खेले जाने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें…महिला ने सड़क पर उतारा गोद में लिया बच्चा, फिर लोगों के सामने ही लगा ली आग

इन दो टीमों के बीच मैच

मुंबई का मैच RCB से इस लिए भी करने की बात चल रही है क्योंकि इन दोनों टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे स्टार प्लेयर्स मौजूद हैं, और आयोजकों की हमेशा ये कोशिश होती है कि पहला मैच धमाकेदार हो। अगर ऐसा होता है तो 19 सितंबर को हमें 'हिटमैन' और 'किंग कोहली' की टक्कर देखने को मिल सकती है।

लेकिन अभी बीसीसीआई ने आईपीएल का पूरा कार्यक्रम जारी नहीं किया है। मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस की शिरकत जरूर होगी।

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News