IPL 2024: चैन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच टिकट पर आई बड़ी अपडेट

IPL 2024 CSK vs RCB Tickets: इस बार 2024 के आईपीएल सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होगी आईपीएल का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स की टीम और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के बीच होगा

Update: 2024-02-25 14:20 GMT

IPL 2024 CSK vs RCB Tickets (photo. Social Media)

IPL 2024 CSK vs RCB Tickets: इस बार 2024 के आईपीएल सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होगी। आईपीएल का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स की टीम और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के बीच होगा। यह मैच महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के फैंस के लिए, किसी उत्सव से कम नहीं है। तमाम फैंस इस मैच को चाहे टीवी पर या ऑनलाइन देखेंगे। मगर कुछ भाग्यशाली फैंस ही हैं, जो स्टेडियम में जाकर मैच देखेंगे। क्योंकि इस मैच की टिकट जल्द ही हाउसफुल भी हो जाएगी।

पहले मैच की टिकट्स को लेकर आया बड़ा अपडेट!

आपको बताते चलें कि आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम (जिसे चेपौक के नाम से भी जाना जाता है) में खेला जाएगा। यह मैच पिछले साल की विजेता और एस धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगा। दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अक्सर बड़े मुकाबले देखे जाते हैं। मैच की टिकट्स को लेकर हाल ही में बड़ा अपडेट सामने आया है, जो हम इस आर्टिकल के माध्यम से साझा करेंगे।

हालांकि अभी तक आईपीएल की ओर से इस मैच के लिए किसी भी तरीके की आधिकारिक बुकिंग ओपन नहीं हुई है। लेकिन खबर है कि जल्द ही इसकी बुकिंग भी खुल जाएगी और ऑनलाइन भी टिकट बुक की जाएगी। हालांकि फैंस बुकिंग का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से टिकट्स पर हर रोज अपनी-अपनी बात लिख रहे हैं। फैंस का मानना है कि वे अपने फेवरेट क्रिकेटर को अपनी आँखों से स्टेडियम में देखना चाहते हैं। टिकट की बुकिंग फैंस आईपीएल की आधिकारिक वेबसाईट से भी कर सकते हैं।

गौरतलब है कि ज्यादातर फैंस को यह ध्यान में नहीं है कि इस मैच के लिए उन्हें प्रति टिकट कितने रुपए चुकाने हैं? तो हम उन तमाम फैंस को सूचित कर दें कि चेन्नई के इस मैदान में 750 रुपए से टिकट की शुरुआत होगी और सबसे महंगी टिकट 10000 से 15000 तक की भी मिल सकती है। वहीं यदि बुकिंग खुलते ही आप यहां टिकट बुक करते हैं, तो शायद आपको निर्धारित पैसे से कम भाव में यह टिकट प्राप्त हो जाएगी। क्योंकि मैच वाले दिन टिकट के दाम और ज्यादा बढ़ जाएंगे। ऐसे में मैच के दौरान यह ब्लॉकबस्टर जाएगा।

Tags:    

Similar News