IPL 2020: मुश्लिक में शाहरुख की टीम KKR, मंडरा रहा ये बड़ा खतरा

गुरुवार को हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिला। जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने KKR को 6 विकेट से हरा दिया। CSK को मिली जीत से सीधा फायदा मुंबई इंडियंस को मिला है।

Update: 2020-10-30 06:54 GMT
IPL 2020: मुश्लिक में शाहरुख की टीम KKR, मंडरा रहा ये बड़ा खतरा

गुरुवार को हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिला। जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया। CSK को मिली जीत से सीधा फायदा मुंबई इंडियंस को मिला है। ये टीम प्लऑफ में पहुंच गई है।

इस वजह से KKR की मुसीबतें बढ़ गई

अब इस वजह से KKR की मुसीबतें बढ़ गई हैं । ऐसा लग रहा है कि आईपीएल के मौजूदा सीज़न से पहले ही बाहर हो चुकी चेन्नई की टीम अब दूसरों का खेल खराब कर रही है। पिछले मैच में धोनी की टीम ने विराट की टीम को हराया अब गुरुवार के मैच में धोनी ने शाहरुख़ की टीम के छक्के छुड़ा दिए। इसी के साथ ही CSK ने KKR की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका दिया है। अब सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि क्या शाहरुख़ की टीम KKR अब भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है?

KKR टीम फिलहाल पांचवें नंबर पर

बता दें, कि प्वाइंट्स टेबल पर KKR टीम फिलहाल पांचवें नंबर पर है। जिसमें उनके 13 मैचों से 12 अंक हैं. 6 मैचों में जीत और 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। KKR के लिए परेशानी की बात ये है कि उनका नेट रनरेट बेहद खराब है। CSK से हार मतलब KKR की टीम ज्यादा से ज्यादा 14 प्वाइंट्स तक पहुंच सकती है। जिस वजह से उनका ये सफ़र आसन तो नहीं दिख रहा।

ये भी पढ़ें…भारत इस देश के साथ: आतंकी हमलों का हुआ शिकार, पीएम मोदी ने किया बड़ा एलान

ऐसे होगा फैसला

अब उन्हें दूसरी टीम के हर और जीत के लिए दुआ शुरू कर देनी चाहिए तब शायद वह प्लेऑफ में पहुंच पाएंगे। उन्हें ये दुआ करनी होगी की किंग्स इलेवन पंजाब अपने बाक़ी बचे दोनों मैच हार जाए। वही राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद इन दोनों ही टीमों को एक से ज्यादा मैचों में जीत न मिले। ऐसे में 14 अंकों के साथ भी केकेआर चौथे नंबर पर रह सकती है और उन्हें प्लेऑफ में मौका मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें…फ्रांसीसी दूतावास पर हमला: मचा कोहराम, हमलावर का सऊदी अरब से कनेक्शन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News