धोनी की वापसी से खिल उठे चेहरे, देखते ही इस खिलाड़ी ने दिया ऐसा रिएक्शन

29 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League- IPL) शुरु होने वाले हैं। IPL के 13 वें सीजन में दुनिया भर के दिग्गज और युवा खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाने के मकसद से मैदान पर उतरेंगे।

Update: 2020-03-03 09:45 GMT
धोनी की वापसी से खिल उठे चेहरे, देखते ही इस खिलाड़ी ने दिया ऐसा रिएक्शन

लखनऊ: 29 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League- IPL) शुरु होने वाले हैं। IPL के 13 वें सीजन में दुनिया भर के दिग्गज और युवा खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाने के मकसद से मैदान पर उतरेंगे। भारतीय टीम को न्यूजीलैंड दौरे से लौटने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। जिसके बाद 29 मार्च से IPL शुरु हो जाएंगे।

आईपीएल में होगी धोनी की वापसी

इस आईपीएल में फैन्स और दुनिया की निगाहें टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की वापसी का इंतजार कर रही हैं। धोनी काफी समय बाद आईपीएल के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे हैं। धोनी करीब सात महीने के बाद वापसी करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली से दो कदम आगे बढ़ा ये राज्य, लगाई फ्री घोषणाओं की झड़ी

रैना ने गर्मजोशी के साथ धोनी का किया स्वागत

वहीं धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) में उनके साथी सुरेश रैना ने उनका गर्मजोशी के साथ वेलकम किया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक वीडियो पोस्ट की है, जो काफी वायरल हो रही है। वीडियों में देखा जा सकता है कि सुरेश रैना दीवार पर लगी फोटो को देख रहे होते हैं और तभी अचानक वहां पर धोनी की एंट्री होती है। उसके बाद रैना उन्हें देख बहुत खुश हो जाते हैं और धोनी को गले लगा लेते हैं और उन्हें चुम लेते हैं। धोनी भी रैना से मिल कर काफी खुश दिख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि आईपीएल में धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के कैप्टन हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: शाहरुख यूपी से हुआ गिरफ्तार, दिल्ली हिंसा में पुलिस पर तानी थी पिस्तौल

धोनी की वापसी के लिए फैन्स उत्साहित

आपको बता दें कि पिछले साल जुलाई के बाद धोनी करीब 7 महीने बाद वापसी करेंगे, जिसके लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं। उन्होंने आखिरी बार साल 2019 में आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेला था, हालांकि इस मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। अब धोनी एक बार फिर से अपना धुआंधार परफॉर्मेंस दिखाने के लिए तैयार हैं। इसके लिए उन्होंने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में प्रैक्टिस भी शुरु कर दी है।

3 बार आईपील की विजेता रही है टीम CSK

बता दें धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 3 बार सीरीज पर जीत हासिल की है। वहीं 13 वें सीजन में CSK का पहला मुकाबला मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के साथ होने वाला है और दोनों टीमों के मुकाबले से ही इस सीजन का उद्घाटन होने वाला है। मुंबई इंडियन्स टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे।

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा: PM मोदी आखिर क्यों छोड़ेंगे सोशल मीडिया, खुद बताई वजह

Tags:    

Similar News