Kevin Pietersen को अंबाती रायडू के साथ जोकर वाला मजाक पड़ा महंगा, अब फैंस के आगे जोड़े हाथ!

Kevin Pietersen Joker Statement on Ambati Rayudu: केविन पीटरसन और अंबाती रायडू के बीच ‘जोकर’ वाली हल्की-फुल्की नोकझोंक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है

Update:2024-05-28 17:13 IST

Kevin Pietersen Joker Statement Ambati Rayudu (Photo. Social Media)

Kevin Pietersen Joker Statement Ambati Rayudu: आईपीएल 2024 के फाइनल मैच के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार क्रिकेटर के बीच एक अलग ही विवाद ने जन्म ले लिया। दरअसल केविन पीटरसन और अंबाती रायडू के बीच ‘जोकर’ वाली हल्की-फुल्की नोकझोंक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। जिसने केविन पीटरसन की नींदों जो तबाह कर दिया। इसके बाद अब उन्होंने तमाम फैंस के आगे हाथ जोड़े हैं।

Kevin Pietersen ने फैंस से की ये विनती

आपको बताते चलें कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 26 मई, रविवार की शाम सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से आईपीएल 2024 के फाइनल मैच हरा दिया। इसके बाद स्टार स्पोर्ट्स के पैनल पर बातचीत करते हुए। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान केविन पीटरसन ने अंबाती रायडू को मजाक में ‘जोकर’ कह दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया। सोमवार को पूरे दिन वीडियो वायरल होने के कारण उनको ऑनलाइन आलोचना का सामना करना पड़ा।

भारतीय क्रिकेट फैंस खासकर चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस केविन पीटरसन को सोशल मीडिया पर भला बुरा कहने लगे। उन पर "दुर्व्यवहार" किए जाने का भी आरोप लगाया जाने लगा। हालांकि इस मामले के खड़े होने के बाद अंबाती रायडू की अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में तमाम आईटीसी फैंस खड़े हैं, इसके बाद केविन पीटरसन का इस पर अब स्पष्टीकरण आया है।

गौरतला भाई की इन तमाम घटनाओं से परेशान होकर पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने मंगलवार (28 मई) को एक ट्वीट करके अपनी तरफ से फैंस से एक विनती की। इस खास गुजारिश में उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “चलो यार! सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों के साथ/खिलाफ इस आदिवासीवाद को धीमा करने की जरूरत है! उदाहरण - रायुडू अंबाती और मैं आईपीएल फाइनल के बाद मस्ती कर रहे थे और अचानक वह मजाक अंबाती के प्रति दुर्व्यवहार की बाढ़ में बदल गया। कृपया इसे रोकें।”

Tags:    

Similar News