LSG vs CSK: इकाना में दिखा माही का जलवा, क्रिकेट फैंस ने कुछ इस तरह लुटाया धोनी पर प्यार

LSG vs CSK: आईपीएल में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच मुकाबला खेला गया। दोनों टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम पर आमने-सामने हुई। इस मैच में बारिश की खलल के चलते क्रिकेट फैंस को काफी निराशा हाथ लगी।

Update: 2023-05-03 19:15 GMT
LSG vs CSK

LSG vs CSK: आईपीएल में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच मुकाबला खेला गया। दोनों टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम पर आमने-सामने हुई। इस मैच में बारिश की खलल के चलते क्रिकेट फैंस को काफी निराशा हाथ लगी। लेकिन आज इस मैच में लखनऊ के इकाना स्टेडियम में सिर्फ धोनी का ही जलवा देखने को मिला। अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने के लिए लखनऊवासी बेताब नज़र आए। पूरे स्टेडियम में ज्यादातर फैंस धोनी को सपोर्ट करते हुए येलो जर्सी में नज़र आए।

धोनी की झलक सबसे अलग:

बता दें इकाना के स्टेडियम में धोनी के खूब प्रशंसक देखने को मिले। सबके पास अपने अलग-अलग पोस्टर थे। जिसमें उन्होंने धोनी के लिए प्यार भरे संदेश लिखे थे। एक क्रिकेट फैंस ने अपने हाथ में एक पोस्टर ले रखा था। जिसमें उसने धोनी के लिए लिखा ''धोनी की झलक सबसे अलग।'' इसके अलावा भी धोनी के लिए उनके फैंस ने तरह-तरह के मैसेज पोस्टर पर लिखे। एक फैंस ने लिखा '' मैं मैच देखने नहीं.. धोनी को देखने आया हूँ...

बारिश ने बिगाड़ा खेल का मज़ा:

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच इस मैच का मजा बारिश ने किरकिरा कर दिया। लखनऊ में हुई तेज़ बारिश की वजह से मैच रद करना पड़ा। इससे दोनों टीमों के खाते में एक-एक अंक गया। बता दें बारिश की चलते यह मुकाबला देरी से शुरू हुआ था। जिसके बाद लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में सात विकेट खोकर 125 रन बनाए। लेकिन फिर बारिश के कारण पहली पारी ही पूरी नहीं हो पाई। इसके बाद बारिश लगातार होती रही और अंत में अंपायरों को मैच रद करना पड़ा।

आयुष बड़ोनी की जबरदस्त पारी:

इकाना स्टेडियम पर एक बार फिर गेंदबाज़ों का बोलबाला देखने को मिला हैं। लखनऊ सुपर जाएंट्स के बल्लेबाज़ों ने चेन्नई के गेंदबाज़ों के सामने घुटने टेक दिए। पहले 10 ओवर में लखनऊ सुपर जाएंट्स का स्कोर पांच विकेट के नुकसान पर सिर्फ 44 रन था। लेकिन इसके बाद युवा बल्लेबाज़ आयुष बड़ोनी ने मोर्चा संभाला। आयुष बदोनी ने 30 गेंद में अपना आईपीएल का पहला अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने इस मैच में शानदार पारी खेली है। बड़ोनी ने 59 रनों की इस पारी में चार छक्के और दो चौके लगाए हैं।

Tags:    

Similar News