IND vs ENG Match Ticket: लखनऊ में होने वाले मैच की अगर अब तक नहीं मिली टिकट तो सस्ते में फटाफट यहां से करें बुक

IND vs ENG Match Ticket: वर्ल्ड कप 2023 में भारत की भिड़ंत 29 अक्टूबर को इंग्लैंड से होने वाली है। फिलहाल भारत अपने सभी 5 मैच जीतकर 10 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर विराजमान है। इंग्लैंड 2 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप 5 से बाहर आठवें नंबर पर है।

Report :  Yachana Jaiswal
Update:2023-10-26 07:15 IST

India vs England Match Ticket (Pic Credit-Social Media)

IND vs ENG Match Ticket: वर्ल्ड कप 2023 का 29 वां मैच भारत बनाम इंग्लैंड(India Vs England) लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में होगा। वर्ल्ड कप 2023 में भारत की भिड़ंत 29 अक्टूबर को इंग्लैंड से होने वाली है। फिलहाल भारत अपने सभी 5 मैच जीतकर 10 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर विराजमान है। इंग्लैंड 2 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप 5 से बाहर आठवें नंबर पर है। क्योंकि उसने अपने 4 में से 3 मैच हारे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि हार्दिक पंड्या भारत-इंग्लैंड मैच में भारत के लिए खेलने के लिए वापसी कर सकते हैं। 

लखनऊ में वर्ल्ड कप के चौथे मैच का आयोजन

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के पांच मैच लखनऊ में आयोजित किए जाने की योजना रही। इन पांचों मैच में देश – विदेश के कई जाने-माने प्रसिद्ध खिलाड़ी लखनऊ आए। खिलाड़ियों द्वारा इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चौके छक्के लगाते देखा गया। लखनऊ वासियों को अब अपनी शहर में भारतीय खिलाड़ियों के मैच का इंतजार है। जो लखनऊ में अयोजित होने वाला चौथा मैच है। एकाना में मैच देखने के लिए न सिर्फ उत्तर प्रदेश बल्कि देश के दूसरे राज्यों से भी क्रिकेट के प्रेमी प्रदेश की राजधानी नवाबों के शहर आ रहे हैं। इसके अलावा विदेश से भी इन मैचों का लुत्फ उठाने के लिए लोग अपनी सीटों को बुक करा रहे हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले इस मैच का इंतजार क्रिकेट प्रेमियों को है। जिसके लिए टिकट बुकिंग की होड़ मची हुई थी। भारतीय फैंस अपने देश के रोहित एंड कंपनी को खेलते देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

जल्दी ऐसे करें बुकिंग

यदि आप भी अपने लिए लखनऊ में होने वाले वर्ल्ड कप के मैचों की टिकट बुक करने से रह गए है तो जल्द ही बुक कर लें। क्योंकि भारत और इंग्लैंड(India vs England) के बीच होने वाले मैचों की सभी सीटें लगभग 80 प्रतिशत फुल हो चुकी हैं। ऐसे में कहीं ऐसा ना हो कि टिकट बुकिंग के इंतजार में आप इसका लुत्फ उठाने से चुक जाएं। अगर आप आज अपने लिए टिकट बुक करना चाहते हैं तो Book My Show पर जाकर अपने पसंदीदा मैचों की टिकट बुक कर सकते है। इस बार ऑफलाइन टिकट की बुकिंग की सुविधा नहीं दी गई हैं। हालांकि, bookmyshow पर भारत के सभी मैचों के टिकट sold-out दिखा रहे है।

विराट कोहली अपने 49 वें वनडे शतक के करीब

अटल बिहारी वाजपेयी एकाना स्टेडियम क्रिकेट स्टेडियम की लाल मिट्टी की पिच हाई-लेवल मैच के लिए तैयार है। टीम इंडिया की जर्सी में गर्व से सजे 50,000 से अधिक उत्साही फैंस भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और उनकी टीम के समर्थक होंगे, जिनका खास ध्यान अपने प्रिय बल्लेबाज विराट कोहली पर होगा। धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले मैच में विराट कोहली महज पांच रन से अपने 49वें वनडे शतक से चूक गए थे। इसके बावजूद किंग कोहली ने टीम को चार विकेट से रोमांचक जीत दिलाई। जिससे एक बार फिर खुद को चेजमास्टर साबित कर दिया था।

Tags:    

Similar News