"बेटी से नहीं मिल पाता, बहुत याद आती है" वैवाहिक विवाद में फंसे मोहम्मद शमी ने बताया बिटिया से जुदाई का दर्द

Mohammad Shami's Daughter: आयरा के प्रति अपने प्यार और मिलने की चाहत को बताते हुए, मोहम्मद शमी भावुक हो गए। उन्होंने कहा, आयरा से वे बहुत दिनों पर मिलते है। उनकी पूर्व पत्नी उन्हें मिलने नहीं देती है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-02-09 14:56 GMT

Mohammad Shami With His Daughter (Pic Credit-Social Media)

Mohammad Shami's Daughter: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी आयरा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। जो उनकी तलाकशुदा पत्नी हसीन जहां के साथ रहती है। आयरा के प्रति अपने प्यार और मिलने की चाहत को बताते हुए, मोहम्मद शमी भावुक हो गए। उन्होंने कहा, आयरा से वे बहुत दिनों पर मिलते है। उनकी पूर्व पत्नी उन्हें मिलने नहीं देती है। हसीन जहां उनकी बेटी को उनसे दूर रखती है। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी 33 साल के हैं। उनका जन्म 3 सितंबर को उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में हुआ था।

पत्नी से बात बंद होने के कारण बेटी से भी टूटा कनेक्शन 

भारतीय स्टार ने आगे खुलासा किया कि, अपनी अलग हो चुकी पत्नी के साथ तनावपूर्ण संबंधों के कारण, उन्हें अपनी बेटी से बात करने या मिलने का अवसर जल्दी नहीं मिलता है। शमी ने इस बात पर अफसोस जताया कि वह आइरा से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल पाते हैं, क्योंकि उनकी और हसीन जहां की बातचीत नहीं होती है।

हंसती खेलती जिंदगी बिखर गई

मोहम्मद शमी की हसीन जहां से पहली मुलाकात 2012 में आईपीएल के दौरान हुई थी. हसीन जहां उस समय कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयरलीडर के रूप में काम कर रही थीं जबकि शमी टीम के लिए खेल रहे थे। दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया और बाद में शादी कर ली। मोहम्मद शमी ने साल 2014 में हसीन जहां के साथ शादी की। दोनों अपनी जिंदगी में बहुत खुश थे शादी के साल भर के अंदर दोनों को, एक बेटी का साल 2015 माता पिता बनने का मौका मिला। दोनों ने अपनी बेटी का नाम आयरा रखा। लेकिन कुछ साल पहले, वरिष्ठ तेज गेंदबाज और हसीन जहां अलग रहने लगे और तब उनकी पत्नी ने बेटी आयरा को अपने पास रख लिया। 



हसीन जहां ने लगाए कई आरोप

याचिका में हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि शमी उनसे दहेज की मांग करते थे, लगातार अपने बीसीसीआई दौरों के दौरान, बीसीसीआई द्वारा उपलब्ध कराए गए होटल के कमरों में प्रॉस्टिट्यूट के साथ अवैध विवाहेतर यौन संबंधों में शामिल रहे हैं।

शमी की पत्नी हसीन जहां ने क्रिकेटर के खिलाफ कई आरोप लगाए। जिनमें एडल्टरी, मैच फिक्सिंग और घरेलू हिंसा के आरोप शामिल थे। इन आरोपों के बाद बीसीसीआई ने शमी से कॉन्ट्रैक्ट भी रोक दिया था। शमी ने सभी आरोपों का दृढ़ता से खंडन करते हुए कहा कि उनकी पत्नी सब उलटे सीधे आरोप लगा रही है। मैच फिक्सिंग के आरोपों के बारे में उन्होंने कहा, ''मैं अपने देश के लिए मर सकता हूं लेकिन विश्वासघात नहीं कर सकता।

बेटी की चिंता रहती है

अपने निजी जीवन में चुनौतियों के बावजूद, शमी का ध्यान अपनी बेटी की भलाई सुनिश्चित करने पर केंद्रित है। वह अपने और अपनी पत्नी के बीच के झगड़ों से ऊपर उठकर अपनी बेटी के स्वास्थ्य और खुशी को प्राथमिकता देते हैं। उनके शब्दों में कठिन परिस्थितियों के बीच लालसा, जिम्मेदारी और शांति के इच्छा की भावना दिखती है।



झगड़े का बेटी के जीवन पर न पड़े असर

शमी ने न्यूज 18 मीडिया को बताया कि, “कौन अपने बच्चों और परिवार को याद नहीं करता। जाहिर है, ऐसी स्थितियाँ होती हैं, जहाँ सब कुछ आपके हाथ में नहीं होता। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें कि क्या मुझे उसकी (बेटी) याद आती है, तो कोई भी अपना खून पीछे नहीं छोड़ सकता l” मोहम्मद शमी ने आगे बताया कि, “मैं कभी-कभी उससे बात करता हूं। सब कुछ उस पर निर्भर करता है, अगर वह (हसीन जहां) अनुमति देती है तो मैं उससे बात कर पता हूं। मैं अभी तक उससे व्यक्तिगत से मिलने नहीं गया हूं। मैं बस उनके अच्छे स्वास्थ्य और ढेर सारी सफलता की कामना करना चाहता हूं। उसकी मां और मेरे बीच जो कुछ भी चल रहा है, उससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए।' मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि वह स्वस्थ जीवन जी रही हो।"

Tags:    

Similar News