मोहम्मद शमी ने खरीदी 1 करोड़ रुपये की स्पोर्ट्स कार, खासियत जानकर रह जाएंगे आप हैरान

Mohammad Shami New Car: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शमी इंग्लैंड दौरे के बाद वतन वापसी कर चुके है। वेस्टइंडीज दौरे के लिए उन्हें आराम दिया गया है। लेकिन इसके बावजूद मोहम्मद शमी सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हाल ही में एक नई कार खरीदी है।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-07-22 12:46 GMT

Mohammad Shami New Car: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शमी इंग्लैंड दौरे के बाद वतन वापसी कर चुके है। वेस्टइंडीज दौरे के लिए उन्हें आराम दिया गया है। लेकिन इसके बावजूद मोहम्मद शमी सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हाल ही में एक नई कार खरीदी है। इसकी फोटो शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। इस गाड़ी की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। चलिए हम आपको बताते हैं उनकी नई कार की कीमत और खासियत के बारे में...

मोहम्मद शमी ने खरीदी जैगुवार एफ-टाइप लग्जरी कार:

बता दें मोहम्मद शमी जगुआर की एफ-टाइप लग्जरी स्पोर्ट्स (Jaguar F-Type Sports) कार खरीदी है। इसकी भारतीय बाजार में इसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये है। मोहम्मद शमी द्वारा इस नई कार खरीदने की खबर को अमित गर्ग के लिंक्डइन पोस्ट के जरिए साझा किया गया है। इस कार का कलर रेड है। इस कार के साथ शमी ने फोटो भी खिंचवाई। उनकी इस नई कार के लिए फैंस उनको बधाई दे रहे हैं। इस कार के अलावा भी शमी के पास कई और लग्जरी कार पहले से मौजूद हैं।

यह कार महज 5.7 सेकेंड में पकड़ लेती हैं 100kmph की रफ्तार:

जब यह एक करोड़ रुपये की कार है तो इसकी खासियत भी खूब होगी। कार के इंजन की बात करे तो इसमें 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है जो 295 bhp की पावर देता है। इसके इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। यह कार सिर्फ 5.7 सेकेंड में 100kmph की रफ्तार पकड़ लेती है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 250kmph बताई जा रही है। इससे पहले भी शमी ने इन दिनों एक नई रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT 650 के साथ भी तस्वीर शेयर की थी।

इंग्लैंड के खिलाफ रहा शानदार प्रदर्शन:

हाल ही में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को मात देकर उनकी सरजमीं पर वनडे सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया था। मोहम्मद शमी भी उस टीम का हिस्सा रहे। शमी ने इस वनडे सीरीज में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए सीरीज जीत में अपना योगदान दिया है। अब वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए उन्हें आराम दिया गया है। मोहम्मद शमी खेल के अलावा भी सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित खिलाड़ियों में शुमार हैं। शमी अपनी वाइफ से विवाद को लेकर भी पहले काफी सुर्ख़ियों में रह चुके हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से उन्होंने खेल पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करते हुए अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया है।

Tags:    

Similar News