MS Dhoni ने ऋषभ पंत की बहन के सगाई में शामिल होकर न्यू कपल को दी मजेदार सलाह, यहां देखें वीडियो...

MS Dhoni: एमएस धोनी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की बहन के सगाई का है। जहां उन्हें नए जोड़े को बड़े ही हास्यास्पद तरीके से शुभकामनाएं देते हुए देखा जा रहा है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-01-09 07:00 GMT

MS Dhoni attend Rishabh Plant Sister's Engagement Ceremony (Pic Credit-Social Media)

MS Dhoni: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में लंदन में ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत की सगाई समारोह में शिरकत करते हुए दिखे थे। ऋषभ पंत और सीएसके के कप्तान धोनी एक दूसरे से काफी करीब हैं। हाल ही में दोनों खिलाड़ियों को दुबई में एक साथ छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था। पिछले महीने में परिवार और दोस्तों के साथ उनके कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं है। एमएस धोनी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की बहन के सगाई का है। जहां उन्हें नए जोड़े को बड़े ही हास्यास्पद तरीके से शुभकामनाएं देते हुए देखा जा रहा है।

बहुत खास रहा धोनी का "Congratulations" 

किसी एक प्रशंसक ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साक्षी पंत और अंकित चौधरी के सगाई समारोह में धोनी के भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें, एमएस धोनी नए कपल को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए दिख रहें है। फिर अंत में बड़े मजेदार सलाह के साथ अपनी बात को खत्म किया। जिससे सगाई समारोह में मौजूद लोग अपनी हसी नहीं रोक पाए 

आप धोनी के इस खास अंदाज को नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं:


रायुडू ने एमएस धोनी को दिया कई खिलाड़ियों के सफलता का श्रेय

भारत और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK ) के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने हाल ही में एमएस धोनी के नेतृत्व कौशल की सराहना की है। सीएसके में खेलने वाले कई खिलाड़ियों की सफलता का श्रेय उन्हें दिया। रायुडू ने अजिंक्य रहाणे का उदाहरण दिया। जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों से नियमित रूप से लीग का हिस्सा नहीं होने के बाद चेन्नई फ्रेंचाइजी के लिए नंबर 3 और 4 स्थान पर धमाकेदार पारी खेलकर आईपीएल 2023 में तूफान ला दिया था। 

हर फॉर्मेट में खिलाड़ियों को सपोर्ट कर दिया है मौका 

द रणवीर के शो पर बोलते हुए रायुडू ने कहा:"क्या आपने कभी उन्हें (अजिंक्य रहाणे) को इस तरह बल्लेबाजी करते हुए देखा है? जिस तरह से उन्होंने इस साल बल्लेबाजी की है वह जबरदस्त है, जिस तरह से उन्होंने सामने आकर खुद को अभिव्यक्त किया है। उनके पास हमेशा से प्रतिभा रही है, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप उसका उपयोग कैसे करते हैं।" यहीं तक नहीं, धोनी भाई, इतने महान नेता होने के नाते, हर किसी के अंदर छुपे प्रतिभा को सर्वश्रेष्ठ तरीके से बाहर लाते हैं। उन्होंने सभी क्रिकेट फार्मेट में कई खिलाड़ियों को निखारा है। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के उन्हें न सिर्फ मौके दिए बल्कि साथ लगे रहे है। उन्होंने सीएसके के लिए खेलने वाले कई विदेशी खिलाड़ियों में भी सर्वश्रेष्ठ को बाहर निकाला है। " गौरतलब है कि अंबाती रायडू ने 2018 से 2023 तक सीएसके के लिए खेला, जब वह अपनी टीम के साथ ट्रॉफी जीतने के बाद उच्च नोट पर सेवानिवृत्त हुए।

आईपीएल 2024 अभियान और सेवानिवृत्ति की अटकलें

जैसे ही आईपीएल 2024 सीज़न के लिए तैयारी शुरू हुई है, एक बार फिर माही के भूमिका पर सवाल उठने लगे है। क्रिकेट प्रेमियों के बीच उत्साह बढ़ती दिख रही है। चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी के लिए धोनी का नेतृत्व केंद्र बिंदु बना हुआ है। यह उनका अंतिम टी20 लीग अभियान होने की अटकलें तेज हो गई हैं। जो आगामी टूर्नामेंट में एक भावनात्मक पहलू जोड़ रहा है। 42 साल के होने के बावजूद, धोनी की खेल और सीएसके के प्रति प्रतिबद्धता क्रिकेट फैंस को अपने पसंदीदा के तरफ बांध कर रखे हुए है।

Tags:    

Similar News