Team India: महेन्द्र सिंह धोनी के फेवरेट खिलाड़ी का खत्म हो सकता है वनडे करियर, गौतम गंभीर ने चुन लिया रिप्लेसमेंट

Team India: श्रीलंका दौरे पर चुने गए स्क्वॉड में महेन्द्र सिंह धोनी के एक फेवरेट खिलाड़ी को नहीं मिली जगह, क्या गंभीर कर देंगे उनका करियर खराब

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-07-21 04:25 GMT

Team India (Source_Google)

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के हाल ही में नियुक्त किए गए नवनिर्वाचित हेड कोच गौतम गंभीर का टीम इंडिया में दबदबा शुरू हो गया है। पूर्व दिग्गज बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर के लिए हेड कोच रूप में श्रीलंका दौरे के साथ ही अपना सफर शुरू हो रहा है और इससे पहले ही इस दौरे के लिए टीम सेलेक्शन में गौतम गंभीर ने अपना पूरा प्रभाव दिखाते हुए टीम इंडिया में अपने कईं चहेते खिलाड़ियों की वापसी करवा दी, तो वहीं कुछ खिलाड़ियों को दूर करते जा रहे है।

रवीन्द्र जडेजा का खत्म हो सकता है वनडे करियर

गौतम गंभीर जहां एक तरफ तो अपने फेवरेट खिलाड़ियों को मौका देने की शुरुआत कर चुके हैं, तो साथ ही उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के फेवरेट खिलाड़ियों को किनारे पर बिठाने की तैयारी भी शुरू कर ली है। जिसमें धोनी के अपने सबसे फेवरेट खिलाड़ी में से एक रहे दिग्गज के वनडे करियर पर ग्रहण लग सकता है, जिसमें गौतम गंभीर का बड़ा हाथ माना जा रहा है।

धोनी के फेवरेट जडेजा की अब वनडे फॉर्मेट में वापसी हुई मुश्किल

जी हां... एमएस धोनी के चहेते खिलाड़ी रहे रवीन्द्र जडेजा को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका नहीं मिल सका। जडेजा ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 इंटरनेशनल से तो संन्यास ले लिया था, जिसके बाद उनकी नजरें वनडे और टेस्ट पर टिकी थी। लेकिन श्रीलंका के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए रवीन्द्र जडेजा का ना चुना जाना अब कहीं ना कहीं उनके वनडे करियर पर ही खतरें की घंटी के रूप में देखा जा रहा है, क्योंकि गौतम गंभीर ने रवीन्द्र जडेजा के रिप्लेसमेंट के रूप में एक खिलाड़ी की ओर देखना शुरू कर दिया लगता है।

गौतम गंभीर ने अक्षर पटेल को जडेजा के रिप्लेसमेंट में देखना किया शुरू

दिग्गजों की माने जो अब रवीन्द्र जडेजा की वनडे में वापसी मुश्किल लग रही है, क्योंकि दूसरी तरफ उनकी जैसी की काबिलियत स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल दिखा रहे हैं। अक्षर पटेल अपनी स्पिन गेंदबाजी, शानदार फील्डिंग और उपयोगी बैटिंग की वजह से टीम इंडिया में स्थापित होते जा रहे हैं। ऐसे में गौतम गंभीर का भरोसा अब अक्षर पटेल पर नजर आएगा। ऐसे में रवीन्द्र जडेजा के वनडे करियर पर विराम लग सकता है। हाल ही में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में भी अक्षर पटेल ने रवीन्द्र जडेजा की तुलना में काफी शानदार प्रदर्शन किया था।

Tags:    

Similar News