Mustafizur Rahman को प्रैक्टिस के दौरान लगी गंभीर चोट, खून से लथपथ स्थिति में अस्पताल में हुए भर्ती

Mustafizur Rahman: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-18 16:33 GMT

Mustafizur Rahman: बांग्लादेश में इन दिनों बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2024) का आयोजन हो रहा है। वहीं फैंस को इस लीग में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। हालांकि, इस बीच बांग्लादेश क्रिकेट टीम की चिंता थोड़ी बढ़ गई है। दरअसल बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh Cricket Team) के खिलाड़ी मुस्तफिजुर रहमान को प्रैक्टिस के दौरान गंभीर चोट आई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। बता दें बांग्लादेश के स्टार गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान चोटिल हो गए। उनको नेट्स प्रैक्टिस के दौरान सिर पर चोट लग गई। जिसके बाद खून से लथपथ रहमान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

मुस्तफिजुर रहमान हुए चोटिल

बांग्लादेश के स्टार गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बात की जानकारी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने दी। बोर्ड ने बताया कि, बांग्लादेश प्रीमियर लीग मैच (बीपीएल) के एक मुकाबले में रहमान गंभीर रुप से चोटिल हो गए। मुस्तफिजुर के सिर में गेंद लगी जिसके बाद वह लहुलुहान हो गए। आनन-फानन में गेंदबाज को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। बता दें बांग्लादेश प्रीमियर लीग में अपनी टीम कोमिला विक्टोरियंस के लिए खेलने वाले मुस्तफिजुर रहमान रविवार सुबह टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे। तभी नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे बल्लेबाज ने सामने की तरफ शॉट मारा जिससे गेंद उनके सिर के पिछले हिस्से पर लगी। गेंद लगने के बाद मुस्तफिजुर के सिर से खून निकलने लगा और उन्हें स्ट्रेचर के जरिए तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया।


वहीं सोशल मीडिया पर मुस्तफिजुर के चोटिल होने का फोटो भी तेजी से वायरल हो गया। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो मुस्तफिजुर रहमान का सीटी स्कैन हो चुका है और इसमें पुष्टि हुई है कि उनके सिर के अंदर कोई ब्लीडिंग नहीं हुई है और वह खतरे से बाहर हैं। इस रिपोर्ट से बांग्लादेश टीम और उनके फैंस को काफी राहत मिली है।


Tags:    

Similar News