जानिए सोशल मीडिया पर क्यों ट्रोल हुए रिषभ पंत, BCCI ले सकती है ये बड़ा फैसला

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज रिषभ पंत साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 में भी कोई करिश्मा नहीं दिखा पाए। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए पंत महज चार रन बनाकर आउट हो गए।

Update: 2023-05-15 21:14 GMT

मोहाली: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज रिषभ पंत साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 में भी कोई करिश्मा नहीं दिखा पाए। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए पंत महज चार रन बनाकर आउट हो गए।

इस भारतीय बल्लेबाज पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव बढ़ता जा रहा है। चयनकर्ता, कोच यहां तक कि कप्तान विराट कोहली भी इशारों में संकेत दे चुके हैं कि प्रदर्शन नहीं किए जाने पर उनको बाहर भी किया जा सकता है। लेकिन गलती पर गलतियां जारी हैं।

यह भी पढ़ें...तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, जानें इस लड़ाकू विमान की विशेषताएं, डरते हैं चीन-पाक

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को मोहाली में खेले गए दूसरे टी20 में महज 11 मिनट क्रीज पर बिताने वाले ऋषभ पंत के बल्ले से 5 गेंद पर 4 रन ही निकल सके। पंत जब क्रीज पर आए तो टीम इंडिया को जीत के लिए 50 गेंद पर 56 रन की दरकार थी।

पंत के पास मौका था कि वो क्रीज पर कुछ समय बिताएं और टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे। उनके लिए अच्छी बात ये थी कि दूसरे छोर पर खुद भारतीय कप्तान विराट कोहली खेल रहे थे, जो बेहतरीन अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे।

यह भी पढ़ें...योगी सरकार के ढाई साल: सीएम ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड, गिनाईं उपलब्धियां

ऋषभ पंत ने अपने करियर में 19 टी-20 मैच खेले हैं, जिनमें से 18 पारियों में उन्होंने बल्लेबाजी की है। पंत के लचर प्रदर्शन का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इन 18 में से 11 पारियों में दहाई का आंकड़ा तक नहीं छुआ है। इतना ही नहीं, पंत ने पिछली दस पारियों में से 7 पारियों में 5 या उससे कम रन ही बनाए हैं।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी: भारी बारिश और बाढ़ से डूबा यूपी, हर तरफ पानी ही पानी

मोहाली में खेले गए दूसरे टी20 में 4 रन बनाकर आउट होने के बाद क्रिकेट प्रेमियों को मौका मिला, तो उन्होंने सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की जमकर खिंचाई की। रिषभ पंत को ट्रोल कर दिया।

Tags:    

Similar News