Virat Kohli: विराट कोहली जल्द नहीं कर पाएंगे वापसी, पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज का वीडियो वायरल

IPL 2022 Virat Kohli: भारतीए क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पीछले कुछ साल से खराब फॉर्म जारी है। ऐसे में अब पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Report :  Prashant Dixit
Update:2022-04-26 10:10 IST

Virat Kohli (image-social media)

IPL 2022 Virat Kohli: भारतीए क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पीछले कुछ साल से खराब फॉर्म जारी है, उनके बल्ले से तीन साल से कोई शतक भी नहीं आया है। और इस बार उनका बल्ला आईपीएल में भी खामोश है, जिसके चलते उनको बराबर आलोचना झेलनी पड़ रही है, ऐसे में अब पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो विराट कोहली के बारे में कह रहे है, कि अगर कोहली एक बार खराब फॉर्म में आ गए तो दोबारा वापसी जल्द सम्भव नहीं है।

पकिस्तान पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ

पकिस्तान पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था, कि एक बार कोहली अगर खराब फार्म में आ गए तो उनके लिए लय दोबारा हासिल करना चुनौतीपूर्ण होगा, आसिफ ने कोहली को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा था, कि पूर्व भारतीय कप्तान बुरा वक़्त आने पर वापसी नहीं कर पाएंगे, आसिफ ने कहा था, "विराट कोहली बॉटम हैंड प्लेयर हैं, वो फिटनेस की वजह से चल रहे हैं, जैसे ही विराट कोहली का बुरा वक्त शुरू होगा, मुझे नहीं लगता वो वापसी कर पाएंगे, वहीं अगर आप बाबर आजम को देखें, तो वो सचिन तेंदुलकर की तरह अपर हैंड से खेलते हैं"। देखें वह वायरल वीडियो -


आसिफ ने आगे कहा था, "लोग अभी भी कहते हैं कोहली बेहतर हैं सचिन से, लेकिन ऐसा नहीं है वो सचिन के पास भी नहीं भटकेंगे, जैसा सचिन खेलते हैं वह अपर हैंड था, ये बात टैक नकली बहुत कम लोगों को पता है, चाहे वो कोच हों या टीम के साथ लगा कोई इंसान यह बात आपको नहीं बता सकता है, हालांकि, इसमें कोई शक नहीं कि कोहली के पास भी शाट हैं, लेकिन वह बॉटम हैंड के बल्लेबाज हैं, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में यह भिन्नता है"।

विराट कोहली ने अपना आखिरी शतक 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ बनाया था, उन्होंने अपने आखिरी शतक के बाद 17 टेस्ट, 21 वनडे, 25 टी20 और 38 आईपीएल मैच खेल हैं, लेकिन इस दौरान उनके बल्ले से एक भी शतक नहीं निकल है, हालांकि, उन्होंने कई अर्धशतक जड़े, लेकिन वे उन पारियों को तीन अंकों में परिवर्तित नहीं कर पाए हैं। जो उनकी बल्लेबाज़ी पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे है।

Tags:    

Similar News