PBKS vs DC Live Score: लियाम लिविंगस्टोन की पारी गई बेकार, दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब को 15 रनों से हराया

PBKS vs DC Live Score: आईपीएल में बुधवार यानी आज पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला में खेला जा रहा है। पंजाब किंग्स की टीम के लिए प्लेऑफ में जगह बनाने के लिहाज से आज जीतना बहुत जरूरी है।

Update: 2023-05-17 19:07 GMT
PBKS vs DC Live Score

PBKS vs DC Live Score: आईपीएल में बुधवार को पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला स्टेडियम में खेला गया। पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रन बनाए हैं। इसके जवाब में पंजाब की तरफ से लियाम लिविंगस्टोन ने 94 रनों की आतिशी पारी खेली। लेकिन पंजाब की टीम को आखिर में इस मैच में 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

राइली रूसो के तूफानी बल्लेबाज़ी:

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज़ों ने शानदार प्रदर्शन किया। दिल्ली के ओपनिंग जोड़ी के रूप में डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ ने इस मैच में अपनी टीम को शानदार शुरुआत दी। लेकिन इनके बाद राइली रूसो ने अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी से दिल्ली कैपिटल्स के स्कोर को 200 रनों के पार पहुंचा दिया। राइली रूसो ने 25 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा नाबाद 82 रन राइली रूसो ने बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 6 छक्के लगाए हैं। उनके अलावा दिल्ली के लिए इस मैच में पृथ्वी शॉ ने भी 54 रन की पारी खेली।

पंजाब किंग्स के लिए 'करो या मरो' का मैच:

पंजाब किंग्स की टीम इस मैच में हर हाल में जीतना चाहेगी। इसके लिए टीम के कप्तान शिखर धवन को बल्लेबाज़ी के साथ कप्तानी में भी रणनीति दिखानी होगी। इस मैच में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पंजाब की टीम इस मैच में दो बड़े बदलाव किए हैं। अथर्व ताइदे और कगिसो रबाडा की टीम में वापसी हुई हैं।

धर्मशाला की पिच रिपोर्ट:

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पर बल्लेबाज़ों और गेंदबाज़ों के लिए बराबर की मदद मिलती हैं। हालांकि यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम को फायदा मिलता हैं। धर्मशाला के मैदान में टारगेट का पीछा करना काफी मुश्किल होता है। ऐसे में जो भी टीम टॉस जीतेगी पहले बैटिंग करते नजर आ सकती है। धर्मशाला में बुधवार यानी आज मौसम मैच के हिसाब से काफी अच्छा रहेगा। ऐसे में क्रिकेट फैंस एक और जबरदस्त मुकाबले का रोमांच उठा पाएंगे।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), अथर्व ताइदे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, सैम कुरेन, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, नाथन एलिस और अर्शदीप सिंह।

दिल्ली कैपिटल्सः डेविड वार्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, फिलिप साल्ट, रिली रोसो, अक्षर पटेल, अमन हाकिम खान, यश ढुल, कुलदीप यादव, एनरिच नार्त्जे, ईशांत शर्मा और खलील अहमद।

Tags:    

Similar News