Vinesh Phogat Disqualify: विनेश आप चैंपियनों की चैंपियन हो, बोले पीएम मोदी

Vinesh Phogat Disqualify: पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि विनेश, आप चैंपियनों में चैंपियन हैं! आप भारत का गौरव हैं और प्रत्येक भारतीय के लिए प्रेरणा हैं। आज के झटके दुख हुआ है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-07 07:33 GMT

PM Modi and Vinesh Phogat (Pic: Social Media)

Vinesh Phogat Disqualify: भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट को 50 किलोग्राम वर्ग में स्वर्ण पदक मैच से पहले से अयोग्य घोषित कर दिया गया है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने कहा कि विनेश फोगाट आप चैंपियनों में चैंपियन हैं! आप भारत का गौरव हैं और प्रत्येक भारतीय के लिए प्रेरणा हैं।

पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि विनेश, आप चैंपियनों में चैंपियन हैं! आप भारत का गौरव हैं और प्रत्येक भारतीय के लिए प्रेरणा हैं। आज के झटके दुख हुआ है। आज की असफलता दुखद है। काश मैं शब्दों में उस निराशा को व्यक्त कर पाता जो मैं अनुभव कर रहा हूँ। साथ ही मैं जानता हूँ कि आप लचीलेपन की प्रतिमूर्ति हैं। चुनौतियों का सामना करना हमेशा से आपका स्वभाव रहा है। मजबूत होकर वापसी करो! हम सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने पीटी ऊषा से बात की

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन की चीफ पीटी उषा से जानकारी मांगी है। पीएम मोदी ने आईओए अध्यक्ष पीटी उषा से बात की और उनसे इस मुद्दे और विनेश की हार के बाद भारत के पास मौजूद विकल्पों के बारे में प्रत्यक्ष जानकारी मांगी। उन्होंने उनसे विनेश के मामले में मदद के लिए सभी विकल्पों का पता लगाने के लिए कहा है। उन्होंने पीटी उषा से यह भी आग्रह किया कि अगर इससे विनेश को मदद मिलती है तो वह अपनी अयोग्यता के संबंध में कड़ा विरोध दर्ज कराएं। 


Tags:    

Similar News