राजीव शुक्ला ने ग्रीनपार्क का किया निरीक्षण, स्टूडेंट्स को मिलेंगी पर्याप्त सीटें

भारत औऱ न्यूजीलैंड के बीच 22 सितंबर से होने वाले टेस्ट मैच की तैयारियों का जायजा लेने रविवार को आईपीएल चेयरमैन और उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव राजीव शुक्ला कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम पहुंचे। राजीव शुक्ला ने मैदान औऱ पवेलियन के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इसके साथ ही राजीव शुक्ला ने यूपीसीए के पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। टेस्ट मैच को देखने आने वाले दर्शकों की सुविधाओं का भी राजीव शुक्ला ने जायजा लिया।

Update: 2016-08-14 14:44 GMT

कानपुर: भारत औऱ न्यूजीलैंड के बीच 22 सितंबर से होने वाले टेस्ट मैच की तैयारियों का जायजा लेने रविवार को आईपीएल चेयरमैन और उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव राजीव शुक्ला कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम पहुंचे। राजीव शुक्ला ने मैदान औऱ पवेलियन के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इसके साथ ही राजीव शुक्ला ने यूपीसीए के पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। टेस्ट मैच को देखने आने वाले दर्शकों की सुविधाओं का भी राजीव शुक्ला ने जायजा लिया।

यह भी पढ़ें ... भारत ने 237 रन से विंडीज को दी पटकनी, तीसरा टेस्ट और सीरीज जीती

दिव्यांग और गवर्मेंट स्कूल के बच्चे भी स्टेडियम में देख सकेंगे मैच

-आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि 22 सितंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच है।

-09 दिनों तक कानपुर में दोनों टीमें रुकेंगी।

-इस मैच से संबंधित सभी व्यवस्थाओं और सुविधाओं पर राजीव शुक्ला ने टेस्ट ऑर्गेनाईजेशन कमिटी से चर्चा की।

-राजीव शुक्ला ने कहा कि स्टूडेंट्स और दिव्यांगों के लिए विशेष व्यवस्था करनी है।

-इस बार दिव्यांगों को पर्याप्त सीटें मुहैया कराई जाएंगी।

-राजीव शुक्ला ने बताया कि उनके साथ न्यूजीलैंड की तीन सदस्यीय टीम ने भी निरीक्षण किया।

-राजीव शुक्ला ने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि गवर्मेंट स्कूल के बच्चे और गरीब बच्चे जो मैच नही देख पाते हैं, वह बच्चे भी ज्यादा से ज्यादा आएं।

-राजीव शुक्ला ने कहा कि यूपी में क्रिकेट बहुत तेजी बढ़ रहा है। इसको और इम्प्रूव करने के लिए हमने अंडर-19 और अंडर-16 के कोचों से भी चर्चा की है।

Tags:    

Similar News