रणजी ट्रॉफी- कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने ठोका तिहरा शतक

रणजी ट्रॉफी के चौथे दौर में महाराष्ट्र और कर्नाटक के बीच खेले जा रहे मुकाबले में मयंक अग्रवाल के शानदार तिहरे शतक ने उन्हें कर्नाटक क्रिकेट के रिकार्ड में दर्ज कर दिया।

Update: 2017-11-03 11:53 GMT
रणजी ट्रॉफी- कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने ठोका तिहरा शतक

पुणे:रणजी ट्रॉफी के चौथे दौर में महाराष्ट्र और कर्नाटक के बीच खेले जा रहे मुकाबले में मयंक अग्रवाल के शानदार तिहरे शतक ने उन्हें कर्नाटक क्रिकेट के रिकार्ड में दर्ज कर दिया।304 बनाकर नाबाद रहे मयंक और कर्नाटक ने पहली पारी में 628 रन बनाए।मौजूदा सीजन को देखें तो हर दौर में एक तिहरा शतक जरूर लग रहा है।मयंक ने 494 गेंदों में नाबाद 304 रन बनाए। मयंक अग्रवाल ने अपने तिहरे शतक में 28 चौके और 4 छक्के जड़े। आपको बता दें साल 2006-07 के बाद से ये भारत में फर्स्ट क्लास क्रिकेट का 50वां तिहरा शतक है।

यह भी पढ़ें.....देहरादून करेगा पहले रणजी ट्रॉफी मैच की मेजबानी

मयंक अग्रवाल रणजी ट्रॉफी में तिहरा शतक जड़ने वाले कर्नाटक के सिर्फ तीसरे बल्लेबाज हैं। कर्नाटक की ओर से 2015 में के एल राहुल ने और करुण नायर ने तिहरा शतक जड़ा था। के एल राहुल ने यूपी के खिलाफ 337 और करुण नायर ने 328 रनों की पारी खेली थी। अब मयंक अग्रवाल ने 304 रन बनाकर ये कारनामा किया। हालांकि मयंक अग्रवाल तिहरा शतक जड़ नाबाद पैवेलियन लौटने वाले कर्नाटक के पहले बल्लेबाज हैं।

यह भी पढ़ें.....83 साल के इतिहास में पहली बार गुजरात बना रणजी चैंपियन, फाइनल में मुंबई को हराया

टिपल सेंचुरी का सीजन 2017

इस सीजन में पहला तिहरा शतक हिमाचल के ओपनर प्रशांत चोपड़ा के बल्ले से निकला था जिन्होंने पंजाब के खिलाफ 338 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद आंध्रा के कप्तान हनुमा विहारी ने ओडिशा के खिलाफ नाबाद 302 रन बनाए थे।

Tags:    

Similar News