IPL 2020: विराट की टीम पर बड़ी खबर, मैच से पहले RCB में हुआ ये बदलाव

अब डियाजियो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आनंद कृपालु एक अक्टूबर से संजीव चूरीवाला की जगह RCB के चेयनमैन का पद संभालेंगे।

Update: 2020-09-19 05:37 GMT
अब डियाजियो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आनंद कृपालु एक अक्टूबर से संजीव चूरीवाला की जगह RCB के चेयनमैन का पद संभालेंगे।

क्रिकेट के सबसे बड़े त्योहार आईपीएल का आगाज़ आज से हो रहा है। लेकिन आईपीएल के आगाज़ से ठीक पहले किंग कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की फ्रेंचाइजी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। फ्रेंचाइजी ने अपने चेयनमैन को आईपीएल से ठीक पहले बदल दिया है। अब डियाजियो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आनंद कृपालु एक अक्टूबर से संजीव चूरीवाला की जगह RCB के चेयनमैन का पद संभालेंगे। आनंद डियाजियो इंडिया के सीईओ के साथ प्रबंध निदेशक भी हैं।

बदल गए RCB के चेयनमैन

फ्रेंचाइजी के नेतृत्व में हुए बदलाव और खुद को मिली नई ज़िम्मेदारी को लेकर आनंद कृपालु ने कहा, ‘रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु डियाजियो इंडिया का एक अभिन्न हिस्सा है और मैं पिछले छह वर्षों से पर्दे के पीछे से टीम की यात्रा का हिस्सा रहा हूं।’

ये भी पढ़ें- Parliament Live: वित्त मंत्री सीतारमण ने पेश किया संशोधन विधेयक

बदल गए RCB के चेयरमैन (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा, ‘नए सत्र की शुरुआत से विराट (कोहली), माइक हेसन और साइमन कैटिच के साथ टीम का नेतृत्व करना एक नया रोमांचक अध्याय बनेगा।

21 को है RCB का पहला मैच

बदल गए RCB के चेयरमैन (फाइल फोटो)

आनंद कृपालु ने कहा‘मैं आरसीबी और डियाजियो में योगदान के लिए संजीव को शुक्रिया करने के साथ भविष्य की नई भूमिका के लिए शुभकामनाएं देना चाहूंगा।’ जैसा कि ज्ञात है कि आईपीएल का आगाज आज यानी कि 19 सितंबर से हो रहा है। आज आईपीएल का उद्घाटन मैच टूर्नामेंट के मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें- सुशांत-दिशा डेथ केस में बड़ा खुलासा: हिल गया बॉलीवुड, कंगना की बात निकली सही

जिसमें लोगों को 1 साल से ज्यादा समय के बाद पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर वापसी करते नज़र आएंगे। वहीं कप्तान कोहली के नेतृत्व वाली RCB अपने अभियान का आगाज 21 सितबंर को करेगी। उसका पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से है।

Tags:    

Similar News