आखिर किस बात पर फूटा Rishabh Pant का गुस्सा, पोस्ट शेयर कर लगाई फटकार

Rishabh Pant Join RCB: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में अब तक भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-27 11:43 IST

Rishabh Pant, Cricket, Sports, Ind vs ban Test, Rishabh Pant Angry on Fake News, Ind vs ban 

Rishabh Pant Join RCB: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में अब तक भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। हालांकि, इस बीच ऋषभ पंत का गुस्सा सोशल मीडिया पर फैल रही एक अफवाह पर फूट पड़ा है। पंत ने पोस्ट शेयर कर फटकार लगाई है।

Rishabh Pant का फूटा गुस्सा

IPL 2025 का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। इस बीच IPL 2025 का मेगा ऑक्शन और उसमें रिटेंशन रूल्स को लेकर घमासान मचा हुआ है। आए दिन खिलाड़ियों को लेकर कुछ ना कुछ खबर सामने आ रही है। कभी रोहित शर्मा का मुंबई छोड़ने को लेकर तो कभी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) एमएस धोनी को रिलीज करने को लेकर। इस बीच सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट वायरल हो चला है, जिसमें ऋषभ पंत ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) में फाफ डु प्लेसिस को रिप्लेस करने के लिए आरसीबी के मैनेजमेंट से संपर्क साधा है, का पोस्ट वायरल हो रहा है। 


इस वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में ये दावा किया गया है कि, दिल्ली कैपिटल के खिलाड़ी ऋषभ पंत ने RCB का कप्तान बनने का ऑफर दिया, लेकिन मैनेजमेंट ने उसे ठुकरा दिया है। ऐसी खबरें बाहर आ रही हैं कि, विराट कोहली भी नहीं चाहते कि पंत की आरसीबी में एंट्री हो। हालांकि, इस बीच इन पोस्ट पर ऋषभ पंत ने X पर रिप्लाई करते हुए भड़ास निकाली है। पंत ने लिखा कि, "ये फेक न्यूज है। आप लोग क्यों सोशल मीडिया पर फेक न्यूज फैलाते रहते हैं। ये गलत बात है, थोड़ा समझदार बनिए। बिना कारण ही अविश्वास का माहौल ना बनाएं। ये पहली बार नहीं है और मैं जानता भी हूं कि आखिरी बार भी नहीं है, लेकिन मुझे आवाज उठानी ही थी। प्लीज, जिसे आप सोर्स कहते हैं, उसे आपको अच्छी तरह चेक कर लेना चाहिए। सोशल मीडिया का स्तर अब हर दिन गिरता ही चला जा रहा है। बाकी सब लोगों पर ही निर्भर करता है। ये उन सभी लोगों के लिए है जो गलत जानकारी फैलाना पसंद करते हैं।" 

Tags:    

Similar News