क्रिकेटर Riyan Parag अनन्या पांडे और सारा अली खान की गंदी वीडियो देखते हुए रंगे हाथ पकड़े गए!

Riyan Parag Ananya Panday Hot Sara Ali Khan Hot: वह अपनी काली करतूतों के कारण इंटरनेट पर वायरल होने लगे हैं, फैंस इसी के साथ रियान पराग को ट्रोल करने से भी नहीं पीछे हट रहे

Update: 2024-05-27 15:47 GMT

Riyan Parag Ananya Panday Hot Sara Ali Khan Hot (Photo. Social Media)

Riyan Parag Ananya Panday Hot Sara Ali Khan Hot: आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले स्टार बल्लेबाज रियान पराग इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। लेकिन इस बार वह अपनी काली करतूतों के कारण इंटरनेट पर वायरल होने लगे हैं। फैंस इसी के साथ रियान पराग को ट्रोल करने से भी नहीं पीछे हट रहे।

Riyan Parag ने किया यह गंदा काम

आपको बताते चलें कि राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज रियान पराग ने आईपीएल 2024 में अपनी बल्लेबाजी से सुर्खियां बटोरीं, लेकिन टूर्नामेंट खत्म होने के एक दिन बाद अब वह फिर से खबरों में हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर रियान पराग की एक कथित यूट्यूब सर्च हिस्ट्री आपत्तिजनक कॉन्टेन्ट के साथ वायरल हो रही है। एक छोटी क्लिप में पराग को अपने कंप्यूटर के सामने बैठे हुए देखा गया है, जबकि उनके सामने वाली स्क्रीन पर वह "अनन्या पांडे हॉट, सारा अली खान हॉट" जैसे कॉन्टेन्ट सर्च हिस्ट्री में दिखाई भी दे रहे हैं।

बताया यह भी जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो क्वालीफायर 2 में आरआर के आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद से ही रियान पराग को लेकर तमाम आलोचक अपनी-अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में यह भी देख रहा है कि उनके सर्च हिस्ट्री के कॉलम में विराट कोहली का नाम भी शामिल है।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के लिए रियान पराग ने आईपीएल 2024 के सीजन में सबसे बेहतरीन बल्लेबाजी की है। उन्होंने 15 मैचों में 149.22 के स्ट्राइक रेट के साथ 573 रन बनाए थे। इसी के साथ वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में तीसरे स्थान पर भी रहे। पूरे सीजन में उन्होंने 52.09 की औसत के साथ विरोधी गेंदबाजों को 40 चौके तथा 33 छक्के भी लगाए थे। लेकिन उन्हें इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी टी20 वर्ल्ड कप की टीम में नहीं चुना गया।

Tags:    

Similar News