हरियाणा सरकार का ऐलान- साक्षी मलिक होंगी बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एंबेसडर

रियो ओलंपिक में भारत के लिए कांस्य पदक जीतकर पहला पदक दिलाने वाली पहलवान साक्षी मलिक को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ‘बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ’ कार्यक्रम के लिए हरियाणा का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। खट्टर सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की। विज ने लिखा है कि साक्षी मलिक 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान की ब्रांड एंबेसडर होंगी।

Update: 2016-08-24 09:10 GMT

चंडीगढ़: रियो ओलंपिक में भारत के लिए कांस्य पदक जीतकर पहला पदक दिलाने वाली पहलवान साक्षी मलिक को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ कार्यक्रम के लिए हरियाणा का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार को बहादुरगढ़ में साक्षी के लिए आयोजित सम्मान समारोह में यह घोषणा की।

खट्टर सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की। विज ने लिखा है कि साक्षी मलिक 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान की ब्रांड एंबेसडर होंगी।

यह भी पढ़ें ... सा‍हसिक बेटीः दिल्‍ली में स्‍वागत के बाद बोलीं साक्षी-टोक्‍यो में जरूर जीतूंगी ‘गोल्‍ड मेडल’



खट्टर ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि देश की बेटियों ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया। हमारी दो बेटियों साक्षी मलिक और पीवी सिंधु ने देश को गौरवांवित किया। उन्होंने कहा कि एक बार फिर हरियाणा के खिलाड़ियों ने देश और राज्य का सिर गर्व से ऊंचा किया है।

Tags:    

Similar News