सानिया के पति शोएब का एक्सीडेंट, कार के उड़े परखच्चे, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेयर ड्राफ्ट कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर जा रहे थे। कुछ दूरी पर स्थित नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर के पास उनकी कार ट्रक से जाकर टकरा गई।

Update: 2021-01-10 18:29 GMT
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक के साथ रविवार रात को बड़ा हादसा हो गया। दरअसर शोएब मलिक की कार का एक्सीडेंट हो गया।

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक के साथ रविवार रात को बड़ा हादसा हो गया। दरअसर शोएब मलिक की कार का एक्सीडेंट हो गया। हालांकि शोएब मलिक पूरी तरह से सुरक्षित हैं और उनको कोई भी चोट नहीं आई है।

मलिक की कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद मलिक की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, हालांकि शोएब मलिक बाल-बाल बच गए। यह एक्सीडेंट नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर लाहौर के बाहर हुआ है।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेयर ड्राफ्ट कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर जा रहे थे। कुछ दूरी पर स्थित नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर के पास उनकी कार ट्रक से जाकर टकरा गई।

ये भी पढ़ें...सिडनी में टीम इंडिया पर नस्लीय टिप्पणी से भड़का ICC, दर्शकों ने किए ये भद्दे कमेंट



स्पोर्ट्स कार काफी तेज रफ्तार में थी

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शोएब मलिक की स्पोर्ट्स कार काफी तेज रफ्तार में थी और अचानक उसका संतुलन गडबड़ा गया। कार की सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टक्कर हो गई। अच्छी खबर यह है कि शोएब मलिक को ज्यादा चोट नहीं आई है, लेकिन उनकी स्पोर्ट्स कार क्षतिग्रस्त हो गई है।

ये भी पढ़ें...स्टीव स्मिथ ने मचाया धमाल, इन दिग्गज खिलाड़ियों को छोड़ा पीछे



पाकिस्तान पत्रकार ने सोशल मीडिया कुछ सेकंड का वीडियो शेयर किया। वीडियो में गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त दिख रही है, लेकिन मलिक को चोट नहीं आई है।

गौरतलब है कि शोएब मलिक बीते 21 सालों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं। ऑलराउंडर मलिक ने पाकिस्तान के लिए 35 टेस्ट मैचों में 1898 रन जड़े हैं। उन्होंने 32 टेस्ट विकेट भी लिए हैं। मलिक ने 287 वनडे और 116 टी20 मैच भी पाकिस्तान की तरफ से खेले हैं। वनडे में मलिक ने 7534 रन बनाए हैं और 158 विकेट लिए हैं।

ये भी पढ़ें...सिडनी में सिराज पर नस्लीय टिप्पणी, रोकना पड़ा खेल, दर्शकों को स्टेडियम से भगाया

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शोएब मलिक ने अप्रैल 2010 में शादी की थी। दोनों की शादी को 10 साल हो चुके हैं। दोनों का एक साल का बेटा भी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News