IND vs ENG: तीसरे टेस्ट मैच में सरफराज खान को मिल सकती है टीम में जगह, इस खिलाड़ी को करेंगे रिप्लेस

IND vs ENG: श्रेयस अय्यर पिछले कुछ समय से काफी खराब फॉर्म में हैं। अय्यर ने अपनी पिछली 11 पारियों से कोई भी बड़ी पारी नहीं खेली है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-04 16:52 GMT

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरे मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। दूसरे टेस्ट मैच में भारत की पकड़ मजबूत बनी हुई है। विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में कुछ भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन खास नहीं रहा। जिसके बाद फैंस उनके प्रदर्शन को लेकर काफी सवाल उठा रहे हैं। दरअसल पिछले कुछ समय से श्रेयस अय्यर का खराब फॉर्म जारी है। अय्यर ने अपनी पिछली 11 पारियों में बड़ा स्कोर नहीं बनाया है। इंग्लैंड से पहले साउथ अफ्रीका में खेले गए टेस्ट में भी अय्यर का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। जिसके बाद टीम मैनेजमेंट ने उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दी थी।


सरफराज खान की होगी टीम में एंट्री

श्रेयस अय्यर के लगातार खराब फॉर्म के बाद अब उनकी मुसीबत बढ़ सकती है। कई बार श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी तकनीक पर भी सवाल उठ चुके हैं। उसके बाद भी टीम मैनेजमेंट उन्हें बार-बार टीम में मौका दे रही है। इंग्लैंड के खिलाफ भी अय्यर दोनों टेस्ट में फ्लॉप साबित रहे लेकिन अब फैंस अय्यर की जगह सरफराज खान को तीसरे टेस्ट में मौका देने की मांग कर रहे हैं। बता दें व्हाइट बॉल क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले अय्यर को टेस्ट क्रिकेट में काफी संघर्ष करते हुए देखा गया है। श्रेयस अय्यर ने अपना आखिरी शतक तीन साल पहले 2021 में लगाया था।

वहीं सरफराज खान डोमेस्टिक रिकॉर्ड में काफी शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। हाल ही में खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ सरफराज खान ने 160 रन की बेहतरीन पारी भी खेली थी। जिसके बाद उन्हें दूसरे टेस्ट मैच के लिए केएल राहुल के रिप्लसमेंट के रूप में चुना गया था। लेकिन भारतीय टीम के लिए अभी तक उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है। अभी यह भी साफ नहीं है कि तीसरे टेस्ट के लिए भी सरफराज खान को मौका दिया जाएगा या नहीं। या फिर सिर्फ उन्हें टीम में शामिल करने के बाद बाहर कर दिया जाएगा। ऐसे में इसका जवाब तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान होने के बाद ही हो पाएगा। 


Tags:    

Similar News