'विरूष्का' का दूसरा रिसेप्शन आज, क्रिकेटर्स संग सुपरस्टार्स कर सकते हैं शिरकत

Update: 2017-12-26 08:24 GMT

मुंबई। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पहली रिसेप्शन पार्टी देने के बाद कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज परेल के सेंट रेजिस होटल में दूसरा रिसेप्शन देने वाले हैं। इस रिसेप्शन पार्टी में टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों के साथ बीसीसीआई ऑफिशियल और कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज शिरकत करेंगे।

ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि विरूष्का की इस पार्टी की गेस्ट लिस्ट में किसका-किसका नाम शामिल है। रिसेप्शन में टीम इंडिया के साथ-साथ बॉलीवुड लेजेंड अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी अपनी पत्नी के साथ इस फंक्शन में शामिल हो सकते हैं।

दरअसल, जब विरूष्का ने दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी थी तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे। इसलिए उम्मीद है कि मुंबई में आयोजित होने वाले दूसरे रिसेप्शन में सीएम फडणवीस भी शिरकत कर सकते हैं। वहीं, उम्मीद है कि इस पार्टी में देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ इस फंक्शन का हिस्सा बन सकते हैं। इसके अलावा शायर और फिल्मकार जावेद अख्तर भी इस रिसेप्शन का हिस्सा हो सकते हैं।

Tags:    

Similar News