Rishabh Pant: सुनील गावस्कर ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- राहुल द्रविड़ करें बात

IND vs WI: सुनील गावस्कर ने कहा ऋषभ पंत अपनी बल्लेबाजी के दम के किसी भी टीम के खिलाफ मैच पटलने की क्षमता रखते हैं। वह ऐसा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कर भी चुके है।

Written By :  Divyanshu Rao
Update:2022-02-02 21:04 IST

राहुल द्रविड़ और ऋषभ पंत की तस्वीर 

IND vs WI: भारतीय टीम चार दिनों बाद वेस्टइंडीज के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने जा रही है। इस सीरीज से पहले भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुनील गावस्कर ने कहा पंत का अपना ही खेलने काी अंदाजा है। जैसा की उन्होंने बॉर्डर गावस्कर ट्राफी में पिछले साल किया था।

सुनील गावस्कर ने कहा ऋषभ पंत अपनी बल्लेबाजी के दम के किसी भी टीम के खिलाफ मैच पटलने की क्षमता रखते हैं। वह ऐसा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कर भी चुके है। गावस्कर ने आगे कहा कि लेकिन पंत के खेल का एक लापरवाह पक्ष भी है। जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दिखा। जिसके वह गैरजिम्मेदारी भरा शॉट मार कर आउट हुए।

सुनील गावस्कर की तस्वीर 

24 साल के ऋषभ पंत के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरा मिल जुमला रहा। पंत ने टेस्ट सीरीज में जहां शतकीय पारी खेली तो वहीं एक दिवसीय क्रिकेट के तीन मैचों में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सके। हालांकि पंत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 85 रनों की शानदार पारी खेली। लेकिन एक बार फिर गैर जिम्मेदारी भरा शॉट खेलकर आउट हो गए। और भारत को दूसरे वनडे मैच में हरा का सामना करना पड़ा।

गावस्कर ने कहा राहुल द्रविड़ पंत से बात करें

सुनील गावस्कर ने एक मीडिया चैनेल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि हम सभी जानते हैं कि पंत क्या करने में समक्ष हैं। हम लोग हर दूसरे दिन उनके बारे में अपने विचार और राय बदलते रहते हैं। लेकिन वह फिर एक दिन तूफानी पारी खेल सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं। लेकिन अच्छी पारी खेलने के बाद पंत ऐसा शॉट खेलते हैं जिससे सबको आर्श्चय होता है।

गावस्कर ने आगे कहा कि मेरी राय यह है कि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ उनके बात करें और बताएंगे कि वह कितने टैंलेंटेड खिलाड़ी है। पंत को बस इतना करना है कि वह थोड़ा समय विकेट पर दें. जैसा कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्राफी में किया था।   

Tags:    

Similar News