T20 World Cup 2024 से पहले रिंकू सिंह ने साझा किया रोहित शर्मा का निजी मैसेज

T20 World Cup 2024 Rohit Sharma Message Rinku Singh: चयन समिति ने 15 सदस्यीय मजबूत भारतीय टीम में रिंकू का नाम नहीं रखने का विकल्प चुना, इसके बाद रोहित शर्मा से उनकी बातचीत भी हुई

Update: 2024-05-28 10:49 GMT

T20 World Cup 2024 Rohit Sharma Message Rinku Singh (Photo. Social Media)

T20 World Cup 2024 Rohit Sharma Message Rinku Singh: भारत के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए मुख्य टीम से हटा दिया गया था। यह भारतीय क्रिकेट टीम के उन फैंस के लिए एक झटका था, जिन्होंने सोचा था कि रिंकू टूर्नामेंट के लिए टीमशीट में पहले नामों में से एक होगा। आईपीएल 2023 और उसके बाद भारतीय टीम के प्रदर्शन के बावजूद भी चयन समिति ने 15 सदस्यीय मजबूत भारतीय टीम में रिंकू का नाम नहीं रखने का विकल्प चुना। हालांकि इसके बाद रोहित शर्मा से उनकी बातचीत भी हुई थी।

Rinku Singh ने किया ये बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आईपीएल 2024 में खिताब जीतने के बाद भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की टीम से बाहर किए जाने के बाद रोहित शर्मा से मिले संदेश का खुलासा किया है। रिंकू ने भारतीय टीम में युवाओं को रोहित के समर्थन की सराहना की। रिंकू ने कहा कि रोहित ने उनसे कड़ी मेहनत करते रहने और ज्यादा अपमान न करने के लिए कहा, क्योंकि 2 साल बाद एक और वर्ल्ड कप है।

दैनिक जागरण से बात करते हुए रिंकू सिंह ने कहा, “हां, अच्छे प्रदर्शन के बावजूद अगर किसी को नहीं चुना जाता है, तो थोड़ा बुरा लगता है। हालांकि इस बार टीम कॉम्बिनेशन के कारण मेरा चयन नहीं हो सका। अब ठीक है, किसी को भी उन चीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए। जो उसके हाथ में नहीं हैं। हां, मैं शुरुआत में थोड़ा परेशान था। जो हुआ वह अच्छा हुआ, क्योंकि रोहित भैया ने कुछ खास नहीं कहा कि बस 2 साल बाद फिर से वर्ल्ड कप है।”

रिंकू सिंह ने कहा, “रोहित शर्मा ने मुझसे कहा कि ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। पूरी दुनिया ने देखा है कि उनकी कप्तानी कितनी अच्छी है। अगर मैं व्यक्तिगत रूप से अपनी बात करूं तो मैंने अब तक उनके साथ केवल एक ही दौरा किया है। मैंने उनसे ज्यादा बात भी नहीं की है। वह युवाओं का बहुत सपोर्ट भी करते हैं। वह केवल यही चाहते हैं कि युवाओं को अच्छा प्रदर्शन करना है और वह हमेशा कहते हैं कि खेलो, अच्छा करो।”

Tags:    

Similar News