Team India: श्रीलंका में भारत की हार का ये इंग्लिश दिग्गज उड़ा रहा था मजाक, भारत के पूर्व दिग्गज ने कर दी बोलती बंद

Team India: टीम इंडिया की हार पर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने बनाया मजाक, वसीम जाफर ने इस अंग्रेज को दिया करारा जवाब

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-12 05:57 GMT

Team India (Source_Social Media)

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम को हाल ही में श्रीलंका के दौरे पर निराशा का सामना करना पड़ा था। जहां भारत को भले ही श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में जीत हासिल हुई, लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी में 3 मैचों की वनडे सीरीज में 0-2 से हार मिली। भारत के लिए ये हार काफी चुभने वाली रही, क्योंकि इस सीरीज में टीम इंडिया अपने पूरे स्ट्रैंथ और प्रमुख खिलाड़ियों के साथ उतरी थी, लेकिन उन्हें कमजोर मानी जा रही श्रीलंका ने आसानी से हरा दिया। इस हार के बाद भले ही टीम इंडिया को भारत से तो कुछ खास ट्रोल नहीं किया गया।

माइकल वॉन ने टीम इंडिया की हार का उड़ाया मजाक, वसीम जाफर ने दिया करारा जवाब

लेकिन वहीं भारतीय टीम की हार पर एक अंग्रेज खिलाड़ी ने मजाक उड़ाने में बिल्कुल भी देरी नहीं की। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी रहे माइकल वॉन ने टीम इंडिया की हार पर कटाक्ष किया है। माइकल वॉन अक्सर ही भारतीय टीम की हार पर मजाक उड़ाने का काम करते हैं, इसी तरह से उन्होंने एक बार फिर से यही काम किया, लेकिन इस बार उन्हें टीम इंडिया की हार का मजाक उड़ाना भारी पड़ गया। क्योंकि उन्हें इस बार भारत के ही पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम जाफर ने मुंह तोड़ जवाब दिया है। जिससे माइकल वॉन की बोलती बंद हो गई।

माइकल वॉन ने टीम इंडिया की हार पर वसीम जाफर को चिढ़ाया

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत की हार का मजाक उड़ाते हुए इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान रहे माइकल वॉन ने एक्स एकाउंट पर वसीम जाफर से पूछते हुए लिखा कि, "वसीम... श्रीलंका में हुई हालिया वनडे सीरीज़ का नतीजा क्या था? मैं बाहर था और मैंने मिस कर दी... उम्मीद करता हूं सब ठीक होगा।"

वसीम जाफर निकले एक कदम आगे, एशेज सीरीज की दिलायी याद

इस पर वसीम जाफर भला कहां पीछे रहने वाले थे, उन्होंने माइकल वॉन के टीम इंडिया पर किए गए कटाक्ष को लेकर जोरदार जवाब दिया। वसीम जाफर ने माइकल वॉन को जवाब देते हुए लिखा कि, "माइकल मैं आपके लिए इसे एशेज के संदर्भ में रखूंगा। भारत ने उस सीरीज़ में उतने ही मैच जीते जितने पिछले 12 सालों में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया में जीते हैं।"


Tags:    

Similar News