देहरादून के इस खिलाड़ी ने रचा इतिहास, लगातार 5 गेंदों पर झटके 5 विकेट

युवा वर्ल्ड बैंक की ओर से 71वीं जिला क्रिकेट लीग खेल रहे गेंदबाज विजय पयाल ने एक नया कारनामा करते हुए पांच गेंदों पर पांच विकेट झटक लिए।

Update: 2017-12-19 05:40 GMT

देहरादून। युवा वर्ल्ड बैंक की ओर से 71वीं जिला क्रिकेट लीग खेल रहे गेंदबाज विजय पयाल ने एक नया कारनामा करते हुए पांच गेंदों पर पांच विकेट झटक लिए। यह कारनामा विजय ने स्वार क्लब के खिलाफ कर दिखाया। विजय के इस शानदार प्रदर्शन के कारण उनकी टीम ने अगले दौर में प्रवेश कर लिया है।

यही नहीं, विकेट झटकने के अलावा विजय ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी की। उन्होंने 38 गेंदों में 41 रन बनाए। यही कारण रहा कि युवा वर्ल्ड बैंक ने स्वार क्लब को 141 रनों से हरा दिया। महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में सोमवार को खेले गए इस मुकाबले में विजय ने तीन चौके और दो छक्कों की बदौलत 38 गेंदों में 41 रन बनाए।

इसके अलावा जब गेंदबाजी की बारी आई तब भी विजय ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए पांच गेंदों पर पांच विकेट चटकाए। ऐसे में स्वार क्लब की टीम ज्यादा रन नहीं बना पाई और मैच हार गई। बताते चलें, इससे पहले 15 वर्षीय आकाश चौधरी ने भी एक कारनामा किया था। राजस्थान के रहने वाले आकाश ने एक टी-20 मैच में 10 विकेट झटके थे।

Tags:    

Similar News