विराट हुए बहुत नाराज़, कहा ‘अनुष्का के साथ नहीं करेंगे वोट’

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 12 मई को होने वाले छठे चरण के चुनाव में गुरुग्राम में वोट करने के लिए तैयार हैं। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वोटर आईडी कार्ड अपलोड करते हुए लोगों से पूछा है कि क्या आप वोट करने के लिए तैयार हैं?

Update: 2019-04-28 10:56 GMT

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 12 मई को होने वाले छठे चरण के चुनाव में गुरुग्राम में वोट करने के लिए तैयार हैं। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वोटर आईडी कार्ड अपलोड करते हुए लोगों से पूछा है कि क्या आप वोट करने के लिए तैयार हैं? बता दें कि विराट कोहली गुरुग्राम में रहते हैं और उनका लोकसभा क्षेत्र भी यही है।

यह भी पढ़ें... यह टीम WC के लिए बेस्ट, धोनी बेहतरीन क्रिकेटिंग माइंड वाले व्यक्ति: विराट कोहली

Full View

इस वोटर आईडी पर विराट कोहली से जुड़ी जानकारी दर्ज है। वोटर आईडी पर पिता का नाम और उनका पता देखा जा सकता है। विराट गुरुग्राम के वोटर हैं और कुछ साल पहले ही वह दिल्ली से गुरुग्राम (हरियाणा) शिफ्ट हो गए थे। हालांकि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी के बाद से वह मुंबई में रहने लगे हैं।

यह भी पढ़ें... विश्वकप 2019 के लिए सज गई विराट सेना, दिनेश कार्तिक को मिला मौका

Full View

चुनाव आयोग के कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा था, 'विराट कोहली का आवेदन प्राप्त हो गया है। हालांकि हमने इसे लंबित रखा है। वह वर्तमान लोकसभा चुनावों के लिए मतदान नहीं कर पाएंगे, क्योंकि बहुत देर हो चुकी है। इसलिए हमारे पास उनका आवेदन होल्ड पर रखा है। अगले चुनाव के लिए उनके आवेदन पर विचार किया जाएगा।' अधिकारी ने कहा, 'विराट मुंबई में अपने निवास वर्ली से अपना नाम मतदान सूची में दर्ज कराना चाहते थे।'

यह भी पढ़ें... विराट कोहली तीसरी बार बने ‘विजडन क्रिकेटर ऑफ द ईयर’

Full View

गुरुग्राम लोकसभा सीट हरियाणा के 10 लोकसभा सीटों में से एक है। इस बार देश में सात चरण में मतदान हो रहा है और हरियाणा में एक ही चरण में 12 मई को सभी 10 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश में अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होना है और मतों की गिनती 23 मई को होगी।

यह भी पढ़ें... विराट कोहली, आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने

इसके साथ ही कोहली के वोट डालने को लेकर चल रहा सस्पेंस खत्म हो गया। वह लोकसभा चुनाव में अपना वोट डालेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 13 मार्च को कोहली से वोट डालने की अपील की थी।



Tags:    

Similar News