काॅमेंट्री बॉक्स में सहवाग की कॉमेडी, बोले- कहां फंस गए थे गांगुली 'बिस्तर में या ....

भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार (08 जून) को ओवल में खेले जा रहे मैच (चैंपियंस ट्रॉफी 2017) में काॅमेंट्री के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण के बीच बातचीत में मजेदार वाक्या हुआ।

Update: 2017-06-08 11:58 GMT
काॅमेंट्री बॉक्स में सहवाग की कॉमेडी, बोले- कहां फंस गए थे गांगुली 'बिस्तर में या ....

ओवल: भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार (08 जून) को ओवल में खेले जा रहे मैच (चैंपियंस ट्रॉफी 2017) में काॅमेंट्री के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण के बीच बातचीत में मजेदार वाक्या हुआ। जिसमें सहवाग ने गांगुली की गंभीर बात को भी कॉमेडी में तब्दील कर दिया।

हुआ यूं कि सौरभ गांगुली काॅमेंट्री बाक्स में कुछ देर से आए। अपने मजाकिया अंदाज और हास्य को लेकर खास पहचान बना चुके वीरेंद्र सहवाग ने गांगुली से पूछ लिया. .. आप कहां फंस गए थे ट्रैफिक में या बिस्तर में? ...

सहवाग की इस बात का गांगुली बुरा मान गए और कहा देखिए.... हमारी काॅमेंट्री लाखों लोग सुनते हैं। लिहाजा, ऐसी बातें नहीं कही जानी चाहिए जो किसी को नागवार गुजरे। लक्ष्मण ने भी गांगुली की बात का समर्थन किया और कहा 'हां, ये बात तो सही है।'

अब इसका जवाब भी सहवाग के मैदान में लगाए जाने वाले सिक्सर की तरह ही था। उन्होंने कहा 'आप मेरी बात का गलत मतलब निकाल रहे हैं। चूंकि, आप सोने के शौकीन हैं इसलिए मैंने ये बात कही कि आप कहां फंसे थे ट्रैफिक में या बिस्तर में ?

Tags:    

Similar News