Woman's Day से पहले शमी की पत्नी ने उन्हें नंगा कर दिया है

Update: 2018-03-07 13:06 GMT

नई दिल्ली : क्रिकेट टीम के सदस्य मोहम्मद शमी कभी भी गलत कारणों से चर्चा में नहीं रहे। लेकिन उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनका असली चेहरा सबके सामने रख दिया है। पत्नी का आरोप है के कई लड़कियों के साथ गलत संबंध हैं। अपनी बात के समर्थन में हसीन ने शमी और लड़कियों के साथ हुई बातचीत का स्क्रीन शॉट अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है। ये ये स्क्रीन शॉट फेसबुक और वॉट्सऐप के हैं।

शमी की पत्नी ने फेसबुक पर कई लड़कियों की तस्वीरें और नंबर पोस्ट कर दिए हैं।

शमी की शादी को साढ़े तीन साल से अधिक हो चुके हैं। दोनों की एक बच्ची है जिसका नाम आयरा है। हसीन का मायका कोलकाता का है। जबकि शमी अमरोहा के हैं।

हसीन का कहना है कि साउथ अफ्रीका टूर से वापस आने के बाद शमी ने उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी थी।

हसीन ने कहा मेरे साथ शमी ने 8 जनवरी को मारपीट की, मैं कोलकाता लौट आई थी। अब मैं कानूनी कार्रवाई करूंगी।

उन्होंने बताया, मेरे साथ मारपीट की जाती थी शमी का परिवार हर समय गालियां देता था। सुबह से लेकर रात में 2-3 बजे तक मुझे परेशान किया जाता था। इसी को लेकर मैंने जाधवपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। शमी का परिवार मेरी हत्या भी कर देता, लेकिन मैं बच गई।

हसीन कहती हैं, पिछले दो साल से शमी और ससुरालवालों ने मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। जिससे मैं घर छोड़कर चली जाऊं। लेकिन मैंने वक्त दिया। कोशिश की कि चीजें सुधर जाएं। लेकिन शमी गलती मानने की बजाय मुझे धमकी देता था। मैंने फेसबुक पर जो पोस्ट किया है, वो तो कुछ भी नहीं है। उसके कारनामे और भी गंदे हैं। मैं सारे सबूतों के साथ पुलिस के पास जाऊंगी।

पत्नी के इन आरोपों के बाद मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर सफाई दी है।



Tags:    

Similar News