MS Dhoni: एमएस धोनी आईपीएल 2024 खेलेंगे या नहीं? सीएसके के सीईओ ने दूर किए सारे संदेह

IPL 2024 MS Dhoni: मुझे यकीन है कि एमएस को जानते हुए, वह हमेशा वही करेंगे जो उन्होंने करने के लिए प्रतिबद्ध किया है और वह काफी फिट हैं

Update:2023-11-29 23:13 IST

MS Dhoni IPL 2024 (photo. Social Media)

IPL 2024 MS Dhoni: आईपीएल के इतिहास की अब तक की सबसे सफल टीम यानी चेन्नई सुपर किंग्स क्या एक बार फिर से अपने नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ 2024 के आईपीएल में हिस्सा लेगी अथवा नहीं? यह सवाल तमाम क्रिकेट फैंस के मन में इस समय उठ रहा होगा। लेकिन, हाल ही में सीएसके के सीईओ ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के अगले साल आईपीएल खेलने या नहीं खेलने को लेकर बड़ा बयान जारी कर दिया है। उनके बयान से काफी चीजें स्पष्ट भी हो चुकी है।

सीएसके के सीईओ का माही को लेकर स्टेटमेंट

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से जारी किए गए एक वीडियो में फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथ ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कहा, “अगर हमारे लीडर (एमएस धोनी) ने कोई शब्द दिया है, तो वह कभी पीछे नहीं हटे। उन्होंने पहले ही बता दिया था कि वह उस साक्षात्कार में क्या करने की योजना बना रहे थे। मुझे यकीन है कि एमएस को जानते हुए, वह हमेशा वही करेंगे जो उन्होंने करने के लिए प्रतिबद्ध किया है और वह काफी फिट हैं।”

वहीं कासी विश्वनाथन ने सीएसके द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कहा, थलाइवन थलाइवन है (हमारे नेता हमारे नेता हैं)। सीईओ के इस बयान से इतना तो स्पष्ट हो चुका है कि माही काफी फिट हैं और वह साल 2024 के आईपीएल में एक बार फिर से सीएसके की टीम के लिए नेतृत्व भी कर सकते हैं। अवगत करवा दें कि उन्हीं की कप्तानी में चैन्नई की टीम ने 5 बार आईपीएल का खिताब भी अपने नाम किया है।

गौरतलब है कि धोनी 2023 वाले आईपीएल सीज़न के अधिकांश समय तक घुटने की चोट से जूझ रहे थे। उनके घुटने पर भारी पट्टी बंधी हुई थी और इसके बावजूद उन्होंने पूरे सीज़न में सीएसके के लिए विकेट चटकाए। इसके बाद भारत के पूर्व कप्तान ने 1 जून, 2023 को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में बाएं घुटने की सफल सर्जरी की। वह 2023 सीज़न के अंत के बाद से कई बार रांची में प्रशिक्षण ले चुके हैं। अब हाल ही में प्लेयर के रिटेन में भी कप्तान के तौर पर उन्हीं के नाम के आगे मुहर लगी है।

Tags:    

Similar News