VIDEO में देखिए कैसे भीड़ में गुम हुई मासूम, फिर मैच छोड़ राफेल ने रोती मां से मिलाया

टेनिस स्‍टार राफेल नडाल न सिर्फ बेहतरीन स्पोर्ट्समैन हैं बल्कि एक अच्छे इंसान हैं। अगर आपको यकीन नहीं आता तो यह वीडियो देख लीजिए, लेकिन इस वीडियो को देखने से पहले आपका यह जानना भी जरुरी है कि आखिर हम यह बात क्यों कह रहे रहे हैं।

Update: 2016-09-30 10:25 GMT

राफेल नडाल (बाएं), बेटी मिलने के बाद गोद में लिए हुए मां (दाएं) और भावुक हुए जॉन मैकनरो (इनसेट में)

टेनिस स्‍टार राफेल नडाल न सिर्फ बेहतरीन स्पोर्ट्समैन हैं बल्कि एक अच्छे इंसान हैं। अगर आपको यकीन नहीं आता तो यह वीडियो देख लीजिए, लेकिन इस वीडियो को देखने से पहले आपका यह जानना भी जरुरी है कि आखिर हम यह बात क्यों कह रहे हैं।

दरअसल बुधवार को राफेल नडाल और उनके हमवतन स्‍पेनिश खिलाड़ी साइमन सोलबास की जोड़ी जॉन मैकनरो और कार्लोस मोया की जोड़ी के खिलाफ डबल्‍स मैच खेल रही थी। यह एक प्रदर्शनी मैच था।

हुआ यूं कि इस मैच में एक महिला की बच्ची दर्शकों की भीड़ में कहीं गुम हो गई। राफेल सर्विस करने जा रहे थे कि तभी उन्होंने देखा कि एक महिला अपनी बेटी का जोर जोर से नाम (क्लारा) लेकर उसे पाने के लिए बेताब है। उसका रो-रोकर बुरा हाल है।

राफेल ने यह देख मैच बीच में ही रोक दिया। जिससे महिला अपनी बच्ची को ढूंढ सके। जिसके बाद वहां मौजूद सभी दर्शक बच्ची को खोजने में लग गए और मैच कुछ मिनट तक रुका रहा। थोड़ी देर बाद उस महिला को अपनी बच्ची मिल गई। बच्ची भी रो रही थी। अपनी बेटी को देखकर उसकी मां ने उसके अपने सीने से लगा लिया। यह देख जॉन मैकनरो समेत सभी की आंखें नम हो गईं। सबने जोरदार तालियां बजाईं और फिर मैच दोबारा शुरू हुआ।

आगे की स्लाइड में देखिए VIDEO

Full View

वीडियो सौजन्य- WivoRN Productions (YOUTUBE)

यह भी पढ़ें ... द अनटोल्ड स्टोरी: MS DHONI की वजह से बर्बाद हो गया इन क्रिकेटर्स का करियर

Tags:    

Similar News