World Test Championship: साउथैम्पटन से रोहित शर्मा समेत इन खिलाड़ियों ने खूबसूरत शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और ऋद्धिमान साहा ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-06-03 16:30 GMT

रोहित शर्मा और ऋषभ पंत (फोटो: सोशल मीडिया)

World Test Championship: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइल मैच खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम साउथैम्पटन पहुंच गई है। भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है।

टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और ऋद्धिमान साहा ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। टीम इंडिया अगले 10 दिनों को आइसोलेशन में रहेगी, हालांकि टीम को तीन बाद प्रैक्टिस करने की इजाजत मिली है। टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी।


टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। इसमें वह ऋषभ पंत के साथ खड़े दिखे रहे हैं जबिक बुमराह की शेयर गई तस्वीरों में वह मैदान के पास खड़े नजर आ रहे हैं।


टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने भी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि रूम बालकानी से यह हमारा नजारा है आपके विचार? भारतीय टीम तीन दिनों तक होटल के अंदर कड़े क्वारंटाइन में रहेगी।


विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने इंग्लैंड को चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 से करारी शिकस्त देकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाई थी।




Tags:    

Similar News