Dhanashree ने शेयर की Post तो फैन ने दे डाली युजवेंद्र चहल को चेतावनी

Dhanashree Verma Instagram Post: भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ के कारण जाने जाते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-04 15:54 IST

Dhanashree Verma instagram post, Dhanashree social media, Yuzvendra Chahal, Yuzvendra Chahal Wife, Sports, Cricket 

Dhanashree Verma Instagram Post: भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ के कारण जाने जाते हैं। एक बार फिर यूजी अपने पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। दरअसल यूजी की वाइफ धनश्री ने हाल ही में अपने बोल्ड फोटोशूट को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके बाद फैन ने यूजी को चेतावनी डाल दी।

Dhanashree ने शेयर की बोल्ड फोटो

टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। धनश्री ने हाल में अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दरअसल धनश्री ने वीडियो शेयर की है। इन फोटोज में धनश्री बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। धनश्री के इस बोल्ड अंदाज पर फैंस अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अभी कुछ ही दिन ही पहले धनश्री का म्यूजिक एलबम रिलीज हुआ है, जिसकी क्लिप लगातार वह सोशल मीडिया पर शेयर करती दिखी थीं।


धनश्री के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर पर सोशल मीडिया यूजर ने युजवेंद्र चहल को खास सलाह दे डाली है। धनश्री ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें धनश्री डांस करती हुई दिख रही हैं। धनश्री के इस वीडियो पर यूजर ने युजवेंद्र चहल को खास सलाह देते हुए कहा कि, चहल भाई अपनी सारी कमाई अपनी मम्मी के नाम कर दो। ये पहली बार नहीं है जब धनश्री को अपने पोस्ट के कारण ट्रोल होना पड़ा है लेकिन कुछ फैंस ऐसे भी रहे हैं जो धनश्री की सुंदरता पर फिदा है। धनश्री का कई बार नाम भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी Shreyas Iyer के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन कभी भी दोनों ने इस खबर को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की। बता दें कि, धनश्री को कई बार आईपीएल के दौरान भी स्पॉट किया गया है। 

Tags:    

Similar News