Bihar News: बैग में रखकर लाया बंदूक, दाग दी अपने से बड़े स्टूडेंट पर गोली, नर्सरी के बच्चे के इस कांड से हर कोई रह गया दंग

Bihar News: बिहार के सुपौल में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां नर्सरी का बच्चा बैग में बंदूक रखकर स्कूल पहुंच गया और उसने तीसरे क्लास में पढ़ने वाले छात्र को गोली मार दी।

Update: 2024-07-31 10:18 GMT

Bihar News

Bihar News: बिहार के सुपौल जिले से एक हैरान कर देने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां के लालपट्टी इलाके में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले नर्सरी क्लास के छात्र ने 10 साल के बच्चे को गोली मार दी। गनीमत यह रही कि गोली छात्र के हाथ में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, नर्सरी में पढ़ने वाला पांच साल का बच्चा अपने बैग में हथियार छिपाकर ले गया था। इस घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद स्कूल में पहुंची पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर पांच साल के बच्चे के पास हथियार कैसे पहुंच गया।

आखिर बच्चे के हाथ में कैसे आई बंदूकः एसपी

पुलिस अधीक्षक शैशव यादव के अनुसार, नर्सरी के छात्र ने 10 साल के लड़के पर गोली चला दी, जो उसी स्कूल में कक्षा 3 में पढ़ता है। गनीमत यह रही कि गोली उसकी बांह में लगी। घायल लड़के को अस्पताल ले जाया गया है। हम ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर बच्चे के हाथ में बंदूक कैसे आई वह उसे स्कूल ले जाने में कैसे कामयाब रहा।

एसपी बोले-छात्रों का बैग रोजाना चेक करें

पुलिस अधीक्षक ने कहा, हम जिले भर के स्कूलों से यह सुनिश्चित करने के लिए भी कह रहे हैं कि छात्रों के बैग की नियमित आधार पर अच्छी तरह से जांच की जाए। इस घटना से माता-पिता और अभिभावकों में काफी चिंता पैदा हो गई है।

Tags:    

Similar News