Amazon लेकर आया Great Summer Sale, 75% तक का मिलेगा डिस्काउंट

Amazon Great Summer Sale: Amazon की धमाकेदार सेल का जल्द शुरू होने जा रही है। अमेजॉन अपने ग्राहकों के लिए साल की दूसरी धमाकेदार सेल का आगाज करने की तैयारी में है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-04-27 08:03 GMT

Amazon Great Summer Sale: अगर आप कम दाम में बेहतरीन फीचर्स वाले प्रोडक्ट्स खरीदने का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल Amazon की धमाकेदार सेल का जल्द शुरू होने जा रही है। बता दें कि, अमेजॉन अपने ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों ग्राहकों के लिए साल की दूसरी धमाकेदार सेल का आगाज करने की तैयारी में है। ये सेल 3 मई की दोपहर प्राइम मेंबर्स और 4 मई की दोपहर से सभी ग्राहकों के लिए लाइव हो जाएगी।

इस सेल में डेली एसेंशियल से लेकर फैशन, ब्यूटी, होम एंड किचन, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज, स्मार्टफोन एंड एक्सेसरीज, टीवी एंड अप्लायंसेज से लेकर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स तक से जुड़े सामान पर भारी छूट मिल रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप कम दाम में बेहतर प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। अमेजन इस सेल में ग्राहकों को और भी कई ऑफर्स और डिस्काउंट दे रहा है। तो ऐसे में आइए जानते हैं अमेजन ग्रेट समर सेल में मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में: 

Amazon Great Summer Sale पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स 

बता दें कि, अमेजन इंडिया अपने कस्टमर्स के लिए साल की दूसरी सबसे बड़ी सेल का आगाज करने की तैयारी में है। ग्राहक स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप, एसी और अन्य डिवाइस पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है। वहीं चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर बैंक छूट भी उपलब्ध है। अमेजन इंडिया ने अपने समर सेल के लिए अपनी वेबसाइट के साथ ऐप पर भी बैनर लाइव किए हैं। अमेजन इस सेल में ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट और ऑफर देगी। 

अमेजन ग्रेट समर सेल में मिल रहा डिस्काउंट

हेडफोन पर 75% तक की भारी छूट

एयर कंडीशनर पर 55% तक की छूट

लैपटॉप पर 40% तक ऑफर

रेफ्रिजरेटर पर 55% तक का ऑफर

टैबलेट पर 70% तक की भारी छूट मिल रही

टॉप रेटेड टीवी पर भी 65% तक की छूट

स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40% तक छूट

स्मार्टवॉच पर 70% तक का डिस्काउंट

अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर 75% तक की छूट

एलेक्सा और फायर टीवी डिवाइस पर 45% तक का डिस्काउंट

इन सभी सेल के अलावा, अमेजन इंडिया अमेजन कूपन, सैंपल मेनिया, कैशबैक रिवार्ड्स, प्री-बुक, बाय मोर सेव मोर और अमेजन कॉम्बो का भी ऑप्शन दे रहा है। वहीं अमेजन इस सेल में पॉकेट-फ्रेंडली स्टोर्स का भी ऑप्शन है, जिसमें 99 रुपये से कम के स्टोर, 199 रुपये से कम के स्टोर, 299 रुपये से कम के स्टोर और 499 रुपये से कम के स्टोर के ऑप्शन को शामिल किया जाएगा। इसके अलावा आप 8pm डील स्टोर, ग्रैंड ओपनिंग डील जैसे डील स्टोर्स का भी फायदा उठा सकता है। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे। बता दें कि, ग्रेट समर सेल के दौरान अमेजन इंडिया ICICI बैंक, BoB और OneCard क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% इंस्टेंट और बंपर डिस्काउंट भी देगा।

इस सेल में किचनवेयर, होम अप्लायंसेज, होम डेकोर एंड फर्निशिंग जैसे सामानों पर अमेजन 50% तक का डिस्काउंट दे रहा है। वहीं फैशन की बात करें तो इस शॉपिंग कैटेगरी पर 50 से 80% तक की छूट मिल रही है। ये ऑफर क्रेडिट कार्ड से लेकर डेबिट कार्ड पर ही नहीं बल्कि EMI ट्रांजैक्शन पर भी उपलब्ध रहेगा।  

Tags:    

Similar News