Amazon दे रहा बंपर ऑफर, Smartphone और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज पर मिल रही छूट

Amazon Sale: अगर आप इलेक्ट्रोनिक डिवाइसेज खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। कंपनी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-20 05:45 GMT

Amazon Sale 

Amazon Sale: अगर आप इलेक्ट्रोनिक डिवाइसेज खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। कंपनी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। रक्षाबंधन के मौके पर Amazon अपने यूजर्स को भारी डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप बेहद सस्ते दाम में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Amazon पर मिल रहे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर ऑफर और डिस्काउंट के बारे में विस्तार से: 

Amazon दे रहा इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट (Amazon Big Offers and Discounts On Electronic Devices):

Amazon अपने यूजर्स को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट दे रहा है। इस सेल में मोबाइल असेसरीज की शुरुआती कीमत 79 रुपए है। कंपनी मोबाइल पर 40 परसेंट का डिस्काउंट दे रही है। इस सेल के तहत Samsung, Vivo, Redmi आदि ब्रांड के हैंडसेट को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। बता दें कि, मोबाइल असेसरीज में ईयरफोन, TWS, पावर बैंक, मोबाइल चार्ज और चार्जिंग केबल आदि को बेहद सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा बैंक ऑफर, एक्सचेंज बॉनस आदि का फायदा भी उठाया जा सकता है।


इस सेल के दौरान Samsung, Redmi, Realme, Honor, Vivo जैसे ब्रांड के मोबाइल को लिस्टेड है। Apple iPhone को भी सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन को नो कॉस्ट EMI की मदद से भी खरीद सकते हैं। इंटरेस्ट के रूप में एक्स्ट्रा पेमेंट भी नहीं करनी है। 

Amazon India पर OnePlus Nord 4 5G को सस्ते में खरीद सकते हैं। Amazon से इस फोन को 27,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। ये एक बैंक ऑफर है, जो ICICI Bank दे रही है। OnePlus India वेबसाइट पर ये फोन 32,999 रुपए में लिस्टेड है, जबकि Amazon पर यह 29,999 रुपए में लिस्टेड है। इन सभी के अलावा भी Amazon रक्षाबंधन के मौके पर कई तरह का डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। 

Tags:    

Similar News