BeatXP Marv Neo Smartwatch Price: भारत में जल्द लॉन्च होगा बीटएक्सपी मार्व नियो स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

BeatXP Marv Neo Smartwatch Price: बीटएक्सपी मार्व नियो की भारत में कीमत 1,199 रुपये होगी। यह वॉच पिंक गोल्ड, ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में आएगी और इसमें UI नेविगेशन के लिए क्राउन होगा।

Update:2023-04-07 16:17 IST
BeatXP Marv Neo Smartwatch Price (Photo-social media)

BeatXP Marv Neo Smartwatch: बीटएक्सपी, एक फिटनेस-उन्मुख ब्रांड, जल्द ही भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करेगा, जिसे बीटएक्सपी मार्व नियो स्मार्टवॉच कहा जाएगा। बीटएक्सपी मार्व नियो देश में कंपनी की अपनी वेबसाइट और ऐमज़ॉन इंडिया के माध्यम से बिकेगा। बीटएक्सपी मार्व नियो के लिए लैंडिंग पेज पहले ही अमेज़न पर लाइव कर दिया गया है, जो इसकी कीमत, फर्स्ट लुक और प्रमुख विशिष्टताओं और विशेषताओं का खुलासा करता है। आइए आगामी बीटएक्सपी मार्व नियो स्मार्टवॉच पर एक नजर डालते हैं और पता लगाते हैं कि इस घड़ी में हमारे लिए क्या खास है।

जाने बीटएक्सपी मार्व नियो स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन

बीटएक्सपी मार्व नियो की भारत में कीमत 1,199 रुपये होगी। यह वॉच पिंक गोल्ड, ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में आएगी और इसमें UI नेविगेशन के लिए क्राउन होगा। बीटएक्सपी मार्व नियो में 1.85 इंच का बड़ा डिस्प्ले होगा, जिसके चारों ओर न्यूनतम बेज़ेल्स होंगे, कम से कम प्रचार पोस्टर तो यही सुझाव देते हैं। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट होगा और इसमें इन-हाउस EzyPair क्विक पेयर टेक्नोलॉजी होगी। स्वास्थ्य-उन्मुख सुविधाओं पर चलते हुए, बीटएक्सपी मार्व नियो में ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग, हार्ट-रेट मॉनिटरिंग और SpO2 मॉनिटरिंग की सुविधा होगी। बीटएक्सपी मार्व नियो भी बिल्ट-इन एआई वॉयस असिस्टेंट के साथ आएगा। डिवाइस की बैटरी की बात करें तो बीटएक्सपी मार्व नियो में 280 एमएएच की बैटरी होगी, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह एक बार चार्ज करने पर एक हफ्ते तक का समय देती है।

Full View

यहां देखें बीटएक्सपी मार्व नियो स्मार्टवॉच की कीमत

घड़ी IP68 धूल और पानी प्रतिरोधी होगी और 60 खेल मोड प्रदान करेगी। इंटरफ़ेस अनुकूलन योग्य होगा, और उपयोगकर्ता नेविगेशन के लिए सूची शैली और ग्रिड शैली के बीच चयन करने में सक्षम होंगे। अंत में, बीटएक्सपी मार्व नियो में स्लीप ट्रैकिंग, मेंस्ट्रुअल ट्रैकिंग, म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल, 100 से अधिक वॉच फेस और, अच्छी तरह से, बिल्ट-इन गेम्स, सभी 1,199 रुपये में होंगे।

Tags:    

Similar News