Diwali 2022 Gifting Guide: इस दिवाली गिफ्ट करें यह उपकरण, खुशी से झूम उठेंगे आपके प्रियजन

Diwali 2022 Gifting Guide: दिवाली नजदीक है, आप फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स स्टोर पर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और उपकरणों पर कुछ शानदार सौदे पा सकते जिन्हें आप अपने प्रियजनों को उपहार में दे सकते हैं।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-10-20 08:06 GMT

Diwali 2022 (Image Credit : Social Media)

Best Gadgets To Gift Your Loved Ones : दिवाली तथा धनतेरस समेत कई अन्य त्योहारों के सीजन को देखते हुए कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart तथा Amazon जैसी कई अन्य ऑनलाइन स्टोर्स अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार ऑफर्स लेकर आए हैं। आप सभी एक प्रमुख ई-कॉमर्स स्टार्स के जरिए इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स समेत कई अन्य उत्पादों पर प्राप्त कर सकते हैं। इस दिवाली अगर आप भी अपने किसी प्रियजन को गिफ्ट देना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसे गेजेट्स ओर डिवाइसेज की लिस्ट लेकर आए हैं इस दिवाली गिफ्ट में दे सकते हैं। दरअसल, इकॉमर्स प्लेटफॉर्म इस त्योहारी सीजन को देखते हुए अपने बहुत से उत्पादों पर 40 से 80% तक का भारी डिस्काउंट ऑफर लेकर आए हैं।

Best Gifting Guide For Diwali 2022

Acer H Series Smart TV (50 Inch)

Acer H Series Smart TV (50 Inch) को इस त्योहारी सीजन में आप 34999 रुपए के रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं। एसर भारत में स्मार्ट टीवी बाजार के लिए नया हो सकता है लेकिन यह वास्तव में आकर्षक कीमतों पर लगातार शानदार उत्पाद प्रदान कर रहा है। यह 50 इंच का स्मार्ट टीवी 4k डिस्प्ले और 64-बिट कोर्टेक्स 55 क्वाड-कोर सीपीयू के साथ 1.3GHz क्लॉक स्पीड के साथ आता है। हाल ही में लॉन्च की गई एसर एच सीरीज एक आदर्श दिवाली उपहार के लिए सभी बॉक्सों पर टिक जाती है क्योंकि योहारों के मौसम में टीवी हमेशा एक सुरक्षित और स्मार्ट उपहार देने वाला विकल्प होता है। एंड्रॉइड टीवी 11 ओएस सभी ओटीटी ऐप्स को सपोर्ट करता है और टीवी नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे प्रमुख लोगों के साथ पहले से लोड आता है। एसर एच सीरीज लगभग फ्रेमलेस है और नीचे की तरफ सिर्फ एक मोटी सिल्वर बॉर्डर है। एक बड़े लिविंग रूम में रखने के लिए डिज़ाइन किया गया, एच सीरीज़ एक शानदार देखने का अनुभव प्रदान करता है, जो कि इस मूल्य सीमा में आसानी से मेल नहीं खाता है।

Dell XPS 13 2-in-1 Laptop

Dell XPS 13 2-in-1 Laptop उन लोगों के लिए भी एक स्टाइलस के साथ आता है जो रचनात्मक स्ट्रीक वाले हैं जो डिजिटल कला में काम करना पसंद करते हैं। खरीदारों को Intel Core i5 या i7 प्रोसेसर के बीच विकल्प मिलता है। 6GB रैम और 1TB PCIe NVMe SSD स्टोरेज दोनों प्रोसेसर के लिए मानक के रूप में पेश किए जाते हैं। 13 इंच का IPS पैनल 3K रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है और Eyesafe तकनीक का समर्थन करता है। 13 इंच के अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले को चुंबकीय एक्सपीएस फोलियो केस से जोड़ा जा सकता है और तीन कोण समायोजन (100 डिग्री, 112.5 डिग्री और 125 डिग्री) के साथ एक पूर्ण लैपटॉप में तब्दील किया जा सकता है। डिवाइस को प्रीमियम सपोर्ट वारंटी द्वारा भी कवर किया गया है जो एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन और एडवांस एक्सचेंज प्रदान करता है। डेल एक्सपीएस 13 2-इन-1 लैपटॉप उन लोगों के लिए एकदम सही उपहार है जो चलते-फिरते काम करते हैं और आप इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान इसे 1,39,990 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Buds Pro

सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो बाजार में मिलने वाले सबसे अच्छे दिखने वाले ईयरबड्स में से एक है। सैमसंग ने बड्स प्रो को चार रंग विकल्पों में उपलब्ध कराया है - कालातीत काला, चमकदार सफेद, जीवंत बैंगनी और आश्चर्यजनक चांदी। निश्चित रूप से किसी प्रियजन को दिवाली उपहार के लिए बेहतर विकल्पों में से एक। यह सक्रिय शोर रद्दीकरण और डेक पर एक 11 मिमी वूफर के साथ, बड्स प्रो उच्च अंत ध्वनि आउटपुट के साथ एक क्रिस्टल स्पष्ट आवाज गुणवत्ता सुनिश्चित करता है। गैलेक्सी बड्स 2 प्रो की कीमत आपको लगभग 10,000 रुपये अधिक होगी। यदि आप अपनी खरीदारी में अधिक स्मार्ट होना चाहते हैं, तो बड्स प्रो के लिए 7,990 रुपये एक शानदार सौदा है।

Philips Airfryer XL

Airfryer XL की क्षमता 6.2 लीटर है और यह डिशवॉशर-सुरक्षित है। Philips Airfryer XL के साथ, आप अपने स्नैक्स को 90% कम फैट के साथ फ्राई कर सकते हैं। ऐसे में 17,995 रुपये की कीमत वाला फिलिप्स एयरफ्रायर एक्सएल इस त्योहारी सीजन में एक बेहतरीन तोहफा होगा। फिलिप्स का न्यूट्रीयू ऐप उपयोगकर्ताओं को खाना पकाने की प्रक्रिया के माध्यम से मार्गदर्शन करता है, जिससे वे अपने स्मार्टफोन से तापमान बदल सकते हैं और यहां तक ​​कि खाना पकाने की प्रक्रिया को दूर से भी देख सकते हैं। इन दिनों एयर फ्रायर्स का क्रेज है, और इस उपकरण को रोज़मर्रा के खाना पकाने को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है और चिकन, सूअर का मांस, मछली, ड्रमस्टिक्स और सब्जियों जैसी सामग्री को आसानी से संभाल सकता है। फिलिप्स एयरफ्रायर एक्सएल स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और एलेक्सा सपोर्ट जैसी उन्नत सुविधाओं के साथ प्रचार को एक कदम आगे ले जाता है।

OnePlus Nord Watch

अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसे वर्कआउट करना पसंद है या यहां तक ​​कि अपना स्वास्थ्य डेटा इकट्ठा करना पसंद है, तो उनके लिए वनप्लस नॉर्ड वॉच एक उत्कृष्ट दिवाली उपहार होगा। यह घड़ी उपयोग में आसान है और 105 विभिन्न खेल मोड के साथ आती है जो किसी भी शारीरिक गतिविधि को स्वचालित रूप से ट्रैक कर सकती है। यह एंट्री-लेवल वियरेबल वियरेबल्स के पहली बार उपयोग करने वालों के लिए एकदम सही है, जो एक उपयोग में आसान घड़ी चाहते हैं जो उनके स्वास्थ्य और फिटनेस नंबरों का ट्रैक रखती है। नॉर्ड वॉच में 10 दिनों तक की प्रभावशाली बैटरी लाइफ और 30 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम है। इस त्योहारी सीजन में आप वन प्लस के इस बेहतरीन डिजाइन और शानदार फीचर के साथ आने वाले स्मार्ट वॉच को 4,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

LG Charcoal Microwave

एलजी की चारकोल माइक्रोवेव ओवन की नई रेंज जितनी शक्तिशाली है उतनी ही सुरुचिपूर्ण भी है। डिवाइस को भारतीय किचन को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। माइक्रोवेव के सामने के छोर पर ग्राफिक्स भी बहुत उत्सवी-दिखने वाले हैं। एलजी चारकोल माइक्रोवेव एक वास्तविक स्मोकी स्वाद बनाए रखते हुए खाना पकाने का एक स्वस्थ तरीका प्रदान करते हैं। Autocook मेनू तीस प्रीइंस्टॉल्ड रेसिपी के साथ आता है। डाइट फ्राई फीचर 88% तक कम तेल का उपयोग करता है। जब उपयोगिता की बात आती है, तो एलजी चारकोल माइक्रोवेव एक 'चारकोल लाइटिंग फीचर' प्रदान करता है जो अनिवार्य रूप से एक बारबेक्यू मोड है, लेकिन इसमें एक स्मोकी बनावट है। माइक्रोवेव में एक विशेष मोटर चालित रोटिसरी भी होती है जो पूरी तरह से पकाने के लिए 360 डिग्री घूमती है। इस त्योहारी सीजन में आप 13,599 रुपये की शुरुआती कीमत में माइक्रोवेव को खरीद सकते हैं।

Xiaomi Grooming Kit Pro

Xiaomi Grooming Kit Pro पहले जारी किया गया एक उत्कृष्ट व्यक्तिगत ग्रूमिंग क्लिपर है जो डिवाइस की कॉम्पैक्टनेस और पोर्टेबिलिटी को बनाए रखते हुए कई प्रकार के अनुकूलन प्रदान करता है। आप जिस लुक के लिए जा रहे हैं, उसके आधार पर स्व-तीक्ष्ण स्टेनलेस स्टील ब्लेड कई अनुकूलन विकल्प प्रदान करते हैं। डिवाइस में 90 मिनट का रन टाइम और 2 घंटे का चार्ज टाइम है। धोने योग्य शरीर को पानी के प्रतिरोध के लिए IPX7 रेट किया गया है और इसे बाथरूम में स्वतंत्र रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे 2,499 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Oppo Enco Buds 2

Oppo Enco Buds 2 1,599 रुपये की कीमत पर फिलहाल बिक्री के लिए उपलब्ध है ऐसे में अगर आप किसी प्रियजन को उपहार में अगर ईडब्ल्यूएस देना चाहते हैं तो यह एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। 10 मिमी गतिशील ऑडियो ड्राइवर एक अच्छी तरह से गोल ऑडियो आउटपुट बनाते हैं और उच्च, मध्य और निम्न आवृत्तियों को कुशलता से संभालते हैं। Enco Buds 2 एक ऐसा प्रदर्शन प्रदान करता है जो अपनी श्रेणी से ऊपर है, और निश्चित रूप से अन्य किफायती TWS से बेजोड़ है। यूजर्स को गेमिंग के लिए अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड भी मिलता है।

Tags:    

Similar News