Best Smartwatch Price: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ कल्ट.स्पोर्ट एक्टिव टी स्मार्टवॉच लॉन्च जाने कीमत

Cult.sport Active T smartwatch Launch: नया लॉन्च किया गया एक्टिव टी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 1,799 रुपये में उपलब्ध है। स्मार्टवॉच को शुरुआती ऑफर के तहत ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से कम से कम 1,599 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Update: 2023-06-29 13:07 GMT
Cult Sport Active T smartwatch Launch(Photo-social media)

Cult.sport Active T smartwatch Launch: घरेलू फिटनेस ब्रांड Cult.sport ने देशभर में अपने यूजर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। बिल्कुल नई कल्ट.स्पोर्ट एक्टिव टी स्मार्टवॉच का अनावरण बड़े 2.01-इंच एचडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं और किफायती लॉन्च मूल्य पर किया गया है। कीमत और अन्य डिटेल जानने के लिए देखें।

यहां देखें कल्ट.स्पोर्ट एक्टिव टी स्मार्टवॉच की कीमत

नया लॉन्च किया गया एक्टिव टी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 1,799 रुपये में उपलब्ध है। स्मार्टवॉच को शुरुआती ऑफर के तहत ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से कम से कम 1,599 रुपये में खरीदा जा सकता है। कल्ट.स्पोर्ट एक्टिव टी को तीन रंगों- ग्रे, ब्लैक और ब्लू में लॉन्च किया गया है। कल्ट.स्पोर्ट एक्टिव टी उपयोगकर्ताओं को संगीत को नियंत्रित करने में भी मदद कर सकता है और इसमें कैलकुलेटर, गेम और बहुत कुछ है।

जाने कल्ट.स्पोर्ट एक्टिव टी स्मार्टवॉच के फीचर्स

डिज़ाइन: कल्ट.स्पोर्ट एक्टिव टी को आधुनिक फिटनेस उत्साही लोगों की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो पहनने योग्य अनुभव को बढ़ाने के लिए शानदार कार्यक्षमता और एक आकर्षक, आकर्षक डिज़ाइन का संयोजन करता है।

डिस्प्ले: नया लॉन्च किया गया कल्ट.स्पोर्ट एक्टिव टी 240×296 पिक्सेल स्क्रीन के साथ 2.01 इंच के बड़े एचडी डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें 200 से अधिक अनुकूलन योग्य वॉच फेस हैं।

ब्लूटूथ कॉलिंग: स्मार्टवॉच एक एकल चिपसेट द्वारा संचालित होती है जो बिजली की तेजी से ब्लूटूथ कॉल, निर्बाध जोड़ी और बेहतर बिजली दक्षता सुनिश्चित करती है।

स्वास्थ्य/फिटनेस सुविधाएँ: एक्टिव टी स्मार्टवॉच कई स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं के साथ आती है, जैसे हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन स्तर (SpO2), रक्तचाप और मासिक धर्म ट्रैकर और इसमें 100 से अधिक खेल मोड हैं।

आईपी ​​रेटिंग: नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच की आईपी67 रेटिंग है, जिसका मतलब है कि यूनिट एक मीटर गहरे पानी में आधे घंटे तक डूबी रह सकती है।

अन्य विशेषताएं: यह घड़ी कल्ट.स्पोर्ट वॉच ऐप के साथ आती है, जिसमें उपयोगकर्ताओं को उनके फिटनेस उद्देश्यों को ट्रैक करने और प्राप्त करने में सहायता करने के लिए 1,000 से अधिक व्यायाम वीडियो हैं।

Tags:    

Similar News