BoAt Lunar Connect Pro: भारत में लॉन्च हुई बोट की प्रीमियम स्मार्टवॉच, खरीदने पर मिलेगी 70 प्रतिशत की छूट

BoAt Lunar Connect Pro: प्रीमियम सेगमेंट में अन्य ब्रांडों को मजबूत प्रतिस्पर्धा देने के उद्देश्य से, घरेलू उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड boAt ने लूनर सीरीज स्मार्टवॉच का अनावरण करके भारत में प्रीमियम सेगमेंट में प्रवेश किया है।

Update:2023-04-02 01:07 IST
BoAt Lunar Connect Pro(Photo-social media)

BoAt Lunar Connect Pro: प्रीमियम सेगमेंट में अन्य ब्रांडों को मजबूत प्रतिस्पर्धा देने के उद्देश्य से, घरेलू उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड boAt ने लूनर सीरीज स्मार्टवॉच का अनावरण करके भारत में प्रीमियम सेगमेंट में प्रवेश किया है। सीरीज में दो स्मार्टवॉच शामिल हैं लूनर कनेक्ट प्रो और लूनर कॉल प्रो जो आकार में गोल हैं। दोनों स्मार्टवॉच अपने लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में एक बड़ी छूट पर उपलब्ध हैं, जिसका विवरण नीचे दिया गया है। वर्तमान में, जब हम प्रीमियम सेगमेंट स्मार्टवॉच कहते हैं, तो Apple, Samsung, Garmin, और Fossil जैसे ब्रांड सबसे आगे चल रहे हैं। आइए देखते हैं boAt की नई लॉन्च की गई प्रीमियम स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन।

यहां जाने boAt लूनर कनेक्ट प्रो और लूनर कॉल प्रो की भारत में कीमत और उपलब्धता

लूनर कनेक्ट प्रो की एमआरपी 10,999 रुपये है और यह चेरी ब्लॉसम, इंक ब्लू, एक्टिव ब्लैक और मैटेलिक ब्लैक सहित चार रंगों में आता है। दूसरी ओर, लूनर कॉल प्रो की एमआरपी 6,990 रुपये है और यह चेरी ब्लॉसम, डीप ब्लू, चारकोल ब्लैक और मैटेलिक ब्लैक कलर विकल्प प्रदान करता है। लॉन्च प्राइस ऑफर के रूप में, दोनों नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच वर्तमान में आकर्षक कीमत पर उपलब्ध हैं। एक साल की वारंटी के साथ सीमित अवधि के लिए 3,499 रुपये हैं।

Full View

यहां देखें boAt लूनर कनेक्ट प्रो और लूनर कॉल प्रो स्पेसिफिकेशन्स

लूनर कनेक्ट प्रो और लूनर कॉल प्रो दोनों में क्लासिक राउंड मेटल डायल हैं। इनमें 1.39-इंच ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले शामिल है जो एंबियंट लाइट सेंसर के साथ ब्राइटनेस को एडजस्ट करता है और boAt क्रेस्ट ऐप के वॉच फेस स्टूडियो के साथ बनाए गए इंटरचेंजेबल वॉच फेस के साथ आपके मूड को बदलता है। कंपनी ने इस बात पर जोर दिया कि दोनों स्मार्टवॉच में SensAi के साथ तेज Apollo3 चिपसेट है, जो boAt को वियरेबल पर StanceBeam लगाने वाला पहला ब्रांड बनाता है। स्टेंसबीम स्मार्टवॉच में रहने वाला पहला सेंसर है। यह उपयोगकर्ता को अपने गेम को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए डेटा का उपयोग करता है। इसके बिल्ट-इन एचडी माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ, उपयोगकर्ता तुरंत कॉल कर सकते हैं और कुछ टैप के साथ अपने प्रियजनों के संपर्क में रह सकते हैं। वे कॉल करने और प्राप्त करने के लिए 20 संग्रहीत संपर्कों के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का भी उपयोग कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि दोनों स्मार्टवॉच 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती हैं, और वे ASAP चार्ज तकनीक, 700 से अधिक सक्रिय मोड और ब्लूटूथ BLE v5.0 के साथ आती हैं।

Tags:    

Similar News