Best Smartwatch Under 2000: खरीदे 2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Best Smartwatch Under 2000: पिछले दशक में, स्मार्टवॉच और अन्य सामान्य पहनने योग्य टेक्नोलॉजी तेजी से आगे बढ़ी हैं। यदि आप इन्हें पहली बार आज़मा रहे हैं

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-09-19 12:23 GMT

Best Smartwatch Under 2000(Photo-social media)

Best Smartwatch Under 2000: पिछले दशक में, स्मार्टवॉच और अन्य सामान्य पहनने योग्य टेक्नोलॉजी तेजी से आगे बढ़ी हैं। यदि आप इन्हें पहली बार आज़मा रहे हैं, तो हमने 2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच का चयन किया है जिसे आप आज खरीद सकते हैं। इसके अलावा, इन पहनने योग्य वस्तुओं की मांग में इनक्रीस के साथ, बाजार में कई विविधताएं आ गई हैं। इसलिए, हमने 2000 के तहत कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच का चयन किया है, ताकि आपको कुछ उत्कृष्ट मूल्य वाले उत्पाद मिल सकें। अपने फीचर्स से लेकर बैटरी लाइफ तक, ये उत्पाद अपने मूल्य खंड में बेस्ट हैं। आइए देखें कि स्मार्टवॉच खरीदते समय आपको किन बातों का ध्यान रखना चाहिए।

Noise ColorFit Pulse Grand Smartwatch

2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच की हमारी सूची में पहला उत्पाद नॉइज़ कलरफिट पल्स ग्रैंड स्मार्टवॉच है। नॉइज़ हाल ही में स्मार्टवॉच उद्योग में कुछ 'शोर' मचा रहा है, जिसका श्रेय उनके किफायती कीमत वाले पहनने योग्य संग्रह को जाता है। पल्स ग्रैंड के साथ, आपको 1.69 इंच का एलसीडी पैनल और 60 स्पोर्ट्स मोड तक मिलते हैं। इसके अलावा, नॉइज़ ने अपनी सिग्नेचर इंस्टेंट चार्ज तकनीक को शामिल किया है, जो आपको केवल 15 मिनट की चार्जिंग में 25 घंटे की बैटरी लाइफ देती है।

boAt फ़्लैश एडिशन स्मार्टवॉच

2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच की हमारी सूची में अगला उत्पाद boAt फ़्लैश स्मार्टवॉच है। उच्च गुणवत्ता वाले जीवनशैली उत्पादों को ध्यान में रखते हुए boAt हाल ही में एक रोल रहा है, जिसका निर्माण वह कुछ वर्षों से कर रहा है। इस स्मार्टवॉच में भी आपको वही बेहतरीन क्वालिटी मिलती है जिसकी आप boAt से उम्मीद करते हैं। यह उत्पाद एक गोल डायल के साथ 1.3 इंच के एलसीडी पैनल के साथ आता है जो क्लासिक कलाई घड़ियों को हरा देता है।

Fire-Boltt Ninja 2 Max Smartwatch

यदि आप 2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच की तलाश में हैं, तो आप फायर-बोल्ट निंजा 2 मैक्स से भी बदतर प्रदर्शन कर सकते हैं। इस खूबसूरत स्मार्टवॉच में 240 x 280 उच्च-घनत्व रिज़ॉल्यूशन वाला 1.5-इंच टीएफटी डिस्प्ले है। इसके अलावा, यह बेहतर दीर्घायु के लिए IP68 जल प्रतिरोध के साथ आता है। इसके अलावा, घड़ी में आपके कैलोरी बर्न को ट्रैक करने के लिए 20 स्पोर्ट्स मोड हैं। आपको हर समय अपनी महत्वपूर्ण जानकारी जानने और समझने के लिए हार्ट रेट सेंसर और SpO2 मॉनिटर जैसे सेंसर भी मिलते हैं। इसके अतिरिक्त, बेहतर नींद और आराम दिल की दर के लिए घड़ी में नींद की निगरानी और ध्यान संबंधी को जोड़ा जाता है।

Noise ColorFit Pulse Go Buzz

2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच की सूची में अगला नाम नॉइज़ कलरफिट पल्स गो बज़ है। यह स्मार्टवॉच 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.69-इंच डिस्प्ले और बेहतरीन कॉलिंग अनुभव के लिए एडवांस्ड ब्लूटूथ कॉलिंग चिप के साथ आती है। वास्तव में, ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा 1.8 गुना तेज जोड़ी और 2 गुना अधिक स्थिर कनेक्शन के लिए नॉइज़ की ट्रूसिंक तकनीक का उपयोग करती है।

Tags:    

Similar News