Best Smartwatch Under 5000: कम कीमत वाली बेस्ट स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Best Smartwatch Under 5000: 5000 से कम में सबसे अच्छी स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं? यदि आप इस मूल्य खंड में स्मार्टवॉच की बड़ी रेंज को ध्यान में रखते हैं, तो किसी एक को चुनना काफी मुश्किल हो सकता है।

Update: 2023-07-04 12:57 GMT
Best Smartwatch Under 5000(photo-social media)

Best Smartwatch Under 5000: 5000 से कम में सबसे अच्छी स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं? यदि आप इस मूल्य खंड में स्मार्टवॉच की बड़ी रेंज को ध्यान में रखते हैं, तो किसी एक को चुनना काफी मुश्किल हो सकता है। हालाँकि आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। चाहे आप फिटनेस में रुचि रखते हों या अपनी कलाई पर भविष्य की घड़ी देखना पसंद करते हों, हम आपके लिए जो सूची लाए हैं उसमें स्मार्टवॉच की एक सीरीज है जो अपने स्टाइलिश डिजाइन और शानदार कार्यक्षमता के लिए काफी सराही जाती हैं। ये सभी स्मार्टवॉच आपके फिटनेस लक्ष्यों, शारीरिक गतिविधियों, कॉल अटेंड करने, स्वास्थ्य की निगरानी करने, ईमेल की जांच करने, संगीत को नियंत्रित करने आदि में उपयोगी हैं। चलिए जाने 5000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच।

Amazfit Bip U Pro

सूची में सबसे पहले स्थान पर है Amazfit Bip U Pro। हाउमी का हालिया उत्पाद जिसका नाम Amazfit Bip U Pro है, Bip U का अनुवर्ती उत्पाद है। उन्होंने इस उन्नत संस्करण में कुछ अतिरिक्त सुविधाएँ शामिल की हैं जैसे कि नए Amazfit Bip U Pro में इन-बिल्ट अमेज़न एलेक्सा स्मार्ट, कंपास और स्टैंडअलोन जीपीएस। आइए इसके कुछ प्रमुख विशिष्टताओं, पेशेवरों और विपक्षों को संक्षेप में देखें।

Realme TechLife watch R100

सूची में अगला नाम Realme Techlife watch R100 है। इस घड़ी में कुछ उन्नत सुविधाएँ हैं जैसे 3.35 सेमी एचडी कलर डिस्प्ले, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर और बहुत कुछ। इस स्मार्टवॉच की कुछ महत्वपूर्ण विशेषताएं और फायदे और नुकसान यहां दिए गए हैं।

Noise ColorFit Pro 3

सूची में अगला नाम Noise ColorFit Pro 3 का है। अपने प्रभावशाली, नवोन्वेषी और आवश्यकता-आधारित सुविधाओं के कारण, Noise ने स्मार्टवॉच उद्योग में काफी अच्छा नाम कमाया है। आइए हम इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन पेशेवरों और विपक्षों और कुछ बेहतरीन विशेषताओं के बारे में जानें गतिविधि ट्रैकर है।

Fire-Boltt Visionary

5000 से कम कीमत वाली बेस्ट स्मार्टवॉच की हमारी सूची में अगला नाम फायर-बोल्ट विज़नरी है। एक पहनने योग्य कंपनी के रूप में, फायर-बोल्ट ने वास्तव में भारतीय बाजार में खुद को मजबूत किया है। इसके अलावा, फायर-बोल्ट विज़नरी जैसे उत्पादों के साथ, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है। स्मार्टवॉच एक खूबसूरत 1.78-इंच AMOLED स्क्रीन, इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग और फिटनेस उत्साही लोगों के लिए 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है।

Fire-Boltt Quantum

फायर-बोल्ट ने अपनी नई स्मार्टवॉच, फायर-बोल्ट क्वांटम पेश की है और अपने लक्ज़री कलेक्शन की रेंज का विस्तार किया है। उचित कीमत होने के बावजूद, इस स्मार्टवॉच की उपस्थिति उच्च-स्तरीय है, जो इसे फायर-बोल्ट के संग्रह में सबसे प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच में से एक बनाती है। घड़ी में एक गोल डायल और पूर्ण धातु निर्माण है, जो इसे एक प्रीमियम लुक और एहसास देता है।

Tags:    

Similar News